NDTV Khabar

थाने में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी कोमल ने रविवार को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने बताया कि कोलेकर से पुलिस थाने में पूछताछ की जा रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
थाने में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के एक पुलिस थाने में आटो रिक्शा चालक की उसके साले ने सोमवार को कथित रूप से चाकू गोद कर हत्या कर दी. पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी.आटो रिक्शा चालक की पहचान आकाश कोलेकर (22) के रूप में की गयी है जो नल्लासोपारा का रहने वाला था. पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी कोमल ने रविवार को कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने बताया कि कोलेकर से पुलिस थाने में पूछताछ की जा रही थी. इसी दौरान कोमल के पिता और भाई रविंद्र काले भी थाने पहुंचे. उन्होंने बताया कि काले ने चाकू से उस पर हमला कर दिया और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे बाद में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि सतारा के रहने वाले काले को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


दिल्‍ली में सरकारी कर्मचारी की चाकू से गोदकर हत्‍या, कातिल का अब तक कोई सुराग नहीं


गौरतलब है कि चाकू से गोदकर हत्या करने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. नबी करीम इलाके में10वीं के एक छात्र की उसी के दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में दो नाबालिगों को पकड़ लिया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि रविवार दोपहर को 10वीं कक्षा का छात्र निखिल अपने घर से बाहर निकला था.  करीब साढ़े तीन बजे पुलिस को जनाकारी मिली की छात्र को चाकू मार दिया गया है. आनन-फानन में घायल छात्र को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. 

टिप्पणियां

कल्याण में बीच सड़क पर महिला की चाकू से गोदकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

पुलिस जांच में सामने आया की मृतक छात्र गोल मार्केट के केंद्रीय विद्यालय में पढ़ता था. निखिल का अपने आरोपी दोस्तों के साथ पैसों को लेकर लेन-देन था. इसी वजह से इनके बीच झगड़ा हो गया और फिर चाकू से निखिल की हत्या कर दी गई. .पुलिस ने इस मामले में 2 नाबालिगों को पकड़ लिया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement