Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली : आपसी झगड़े के दौरान पत्नी पर चाकू से किया वार, फिर छत से कूदकर दे दी जान

दिल्ली के रोहिणी इलाके में आपसी झगड़े के दौरान एक शख्स ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया और फिर छत से कूदकर खुदकुशी कर ली.

दिल्ली : आपसी झगड़े के दौरान पत्नी पर चाकू से किया वार, फिर छत से कूदकर दे दी जान

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-16 की घटना
  • दोनों के रिश्ते तनावपूर्ण थे, तलाक की प्रक्रिया चल रही थी
  • महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है
नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां आपसी झगड़े के दौरान एक शख्स ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया और फिर छत से कूदकर खुदकुशी कर ली. शनिवार की रात करीब 12 बजे रोहिणी सेक्टर 16 इलाके में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब लोगों ने एक 25 साल की हिना नाम की महिला को घर के बाहर खून से लथपथ हालत में शोर मचाते देखा. पड़ोस के लोग कुछ कुछ समझ पाते और पुलिस को बुलाते, तभी महिला के पति जसविंदर ने छत से छलांग लगा दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जसविंदर और उसकी हिना की शादी 5 साल पहले हुई थी. पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच रिश्ते तनावपूर्ण थे और तलाक की प्रक्रिया चल रही थी.

यह भी पढ़ें : घरेलू अनबन के बाद कांस्टेबल ने पत्नी को गोली मारने के बाद खुदकुशी की

पिछले एक महीने से जसविंदर अपने परिवार के पास रह रहा था और हिना अपनी बहन, भाई और अपनी 4 साल की बच्ची के साथ रह रही थी. शनिवार देर रात करीब 12 बजे जसविंदर यहां आया और बात करने के लिए अपनी पत्नी को छत पर ले गया. इसी दौरान कुछ ऐसी कहासुनी हुई कि जसविंदर ने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया और फिर खुद छत से छलांग लगा दी. पड़ोसियों का कहना है कि पति-पत्नी कभी इलाके के लोगों से बात नहीं करते थे. कोई उन्हें जानता भी नहीं है. कल अचानक ये सब हुआ. फिलहाल हिना का भीम राव अंबेडकर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस परिवार से बात कर झगड़े की वजह का पता लगा रही है. इस वारदात से इलाके के लोग सन्न हैं.

VIDEO : परिवार की 4 महिलाओं को उतारा मौत के घाट
पुलिस ने जसविंदर की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हिना के ठीक होने के बाद ही वारदात के पीछे की असल वजह सामने आ पाएगी.