NDTV Khabar

दिल्ली के कनॉट प्लसे में युवक को सरेआम मारी गोली, आरोपी फरार 

सुबह दस बजे के करीब हुई है घटना, पुलिस कर रही है घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के कनॉट प्लसे में युवक को सरेआम मारी गोली, आरोपी फरार 

घटनास्थल की फाइल फोटो

खास बातें

  1. बैग छीनना चाहते थे आरोपी युवक
  2. दिल्ली के पॉश बाजारों में से एक है कनॉट प्लेस
  3. पुलिस कर रही है सीसीटीवी फुटेज की जांच
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लसे इलाके में एक युवक को सरेआम गोली मारने की घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार घटना इनर सर्किल के ए ब्लॉक के पास हुई. घटना के समय आरोपी युवक पीड़ित से उसका बैग छीनने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान जब पीड़ित युवक ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी. पीड़ित युवक को सीने में गोली लगी है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को आरएमएल अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

यह भी पढ़ें: अलगाववादी नेता के पुलिस गार्ड की गोली मारकर हत्या

पुलिस के अनुसार घटना सुबह करीब दस बजे हुई. पीड़ित की पहचान तस्वीर सिंह के रूप में की गई है.नई दिल्ली जिले के डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए हमनें 10 टीमें बनाई हैं. तस्वीर सिंह मनी एक्सचेंज का काम करता है. पीड़ित को पेट में गोली लगी है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने की कश्मीर में ISIS की मौजूदगी की पुष्टि

वहीं आरोपियों की पहचान करने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की भी जांच कर रही है. दिल्ली पुलिस इस मामले में घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ कर रही है. हालांकि इस घटना में आरोपी पीड़ित से उसका बैग नहीं छीन पाए.

यह भी पढ़ें: थानाध्यक्ष को गोली मारकर फरार हुआ निलंबित ASI, छापेमारी में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि बीते कुछ वर्षों में दिल्ली में झपटमारी के दौरान पीड़ित को चाकू मारने और चलती ऑटो से बाहर खींचने की कई घटनाएं सामने आई है. एक ऐसी ही घटना में मूलचंद फ्लाईओवर पर कुछ झपटमारों ने एक महिला से उसका बैग छीनने की कोशिश में महिला को चलते ऑटो से बाहर खींच लिया था.

टिप्पणियां
VIDEO: नोएडा में पुलिस पर लगा फर्जी एनकाउंटर करने का आरोप.


इस घटना के बाद पीड़ित महिला कई दिनों आईसीयू में जिंदगी और मौत से लड़ती रही. इस मामले के मुख्य आरोपी को शाहदरा पुलिस ने बाद में गिरफ्तार किया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement