NDTV Khabar

दिल्ली में सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर हुई झड़प में व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या 

राहुल जेएनयू में तदर्थ कर्मी था जबकि उसका चचेरा भाई वहां पर लैब सहायक है. राहुल शनिवार को रोहिणी में नवीन के घर आया था और जब वह जाने लगा तो नवीन उसे छोड़ने आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में सिगरेट की दुकान का पता पूछने पर हुई झड़प में व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के 29 वर्षीय शिक्षकेतर कर्मी की सिगरेट की दुकान का पता पूछने को लेकर हुई झड़प में कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. इस घटना में मृतक का उसका चचेरा भाई घायल हो गया. पुलिस को घटना के बारे में तड़के सूचना दी गई. घटना रोहिणी के विजय विहार इलाके में हुई. पुलिस ने बताया कि दोनों को अस्पताल जाया गया जहां राहुल को मृत घोषित कर दिया गया जबकि उसके चचेरे भाई नवीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. राहुल जेएनयू में तदर्थ कर्मी था जबकि उसका चचेरा भाई वहां पर लैब सहायक है. राहुल शनिवार को रोहिणी में नवीन के घर आया था और जब वह जाने लगा तो नवीन उसे छोड़ने आया. पुलिस ने बताया कि जब नवीन ने एक व्यक्ति से सिगरेट की दुकान का पता पूछा तो नशे में धुत्त व्यक्ति की दोनों से बहस हो गई.

यह भी पढ़ें: मामूली कहासुनी पर पिता-पुत्र की हत्या, एक हुए जख्मी


बाद में उसने अपने साथी को बुला लिया जिसने राहुल और नवीन पर हमला किया. पुलिस ने इस संबंध में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और एक किशोर को पकड़ा. गौरतलब है कि दिल्ली में यह कोई पहला मामला नहीं है जहां छोटी सी बात पर किसी की हत्या की गई हो. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले मे आ चुके हैं. ऐसे ही एक घटना दिल्ली के जैतरपुर इलाके में हुई थी. जहां एक ई-रिक्शा चालक की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार घटना 19-20 जुलाई की रात की है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जिनकी पहचान आमिर और जाकिर के रूप में की गई है. वहीं मृतक की पहचान जगदीश के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें: शर्मनाक ! पति ने की पत्नी की गला रेतकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

टिप्पणियां

साउथ ईस्ट जिले के डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया था कि 19-20 जुलाई की रात को हमें सूचना मिली थी कि जैतपुर इलाके के जलेबी चौक के पास एक युवक घायल हालत में सड़क पर पड़ा हुआ है. सूचना मिलने के बाद पीसीआर मौके पर पहुंची थी और युवक को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.इस घटना के बाद से पुलिस के पास आरोपियों का कोई सुराग नहीं था. लिहाजा मामले की गंभीरता को देखते हुए हमनें जैतपुर थाने के एसएचओ संजय सिन्हा की देखरेख में विशेष टीम बनाई.

VIDEO: छात्र की हत्या का आरोपी गिरफ्तार.

टीम ने घटना वाली जगह के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ शुरू की. इसी दौरान एक टीम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही थी. कैमरे की फुटेज की जांच के दौरान ही हमारी टीम को आरोपियों का सुराग मिला. इसके बाद मुखबीर से मिली जानकारी के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. (इनपुट भाषा से) 



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement