पत्‍नी ने पति पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप, कहा- ससुर करता था अश्‍लील हरकत, ससुराल वालों पर केस दर्ज

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके पति सन्नी, सास, ससुर, जेठ, जेठानी, समेत अन्य परिजन के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ, दुष्कर्म, अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

पत्‍नी ने पति पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप, कहा- ससुर करता था अश्‍लील हरकत, ससुराल वालों पर केस दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

जींद:

हरियाणा के जींद की महिला थाना पुलिस ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता को प्रताड़ित करने और उससे दुष्कर्म करने के आरोप में उसके पति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. जींद की रेलवे कॉलोनी निवासी एक महिला ने बीते 25 नवंबर को पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी. 

यह भी पढ़ें: निर्भया गैंग रेप और हत्या के दोषियों के पास आखिरी मौका, जेल प्रशासन ने नोटिस दिया

अपनी शिकायत में उसने बताया, ''उसकी शादी 30 जुलाई 2018 को पुंडरी निवासी सन्नी से हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे. मांग पूरी नहीं होने पर अक्सर उसके साथ मारपीट की जाती थी. आखिरकार ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया और वापस लौटने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी.''

महिला ने आरोप लगाया, ''उसका पति सन्नी उससे दुष्कर्म करता था, जिसके चलते उसे मानसिक तथा शारीरिक परेशानी का सामना करना पड़ा. साथ ही उसके ससुर ने भी उससे अश्लील हरकत की. शादी के समय परिजन से मिले कीमती सामान को भी उन्होंने अपने पास रख लिया.''

Newsbeep

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके पति सन्नी, सास, ससुर, जेठ, जेठानी, समेत अन्य परिजन के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ, दुष्कर्म, अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सन्नी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: जनता के दबाव के सामने सभी मेरिट्स खत्म हो जाती हैं: ए पी सिंह



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)