NDTV Khabar

भूमाफिया मोती गोयल हत्याकांड का मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार 

बहुचर्चित भूमाफिया मोती गोयल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान को पकड़ लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भूमाफिया मोती गोयल हत्याकांड का मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार 

पुलिस की गिरफ्त में मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान

खास बातें

  1. मोती गोयल मर्डर केस में बड़ी सफलता
  2. पुलिस ने मास्टरमाइंड को पकड़ा
  3. नोएडा में हुई थी हत्या
नई दिल्ली:

बहुचर्चित भूमाफिया मोती गोयल हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शनिवार को दिल्ली के महरौली बदरपुर रोड पर मुठभेड़ के बाद मोती गोयल हत्याकांड के मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान को पकड़ लिया गया. मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई. इसके बाद मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान को पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में एक सब इंस्पेक्टर और हवलदार घायल हुए हैं. इन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.
 
यह भी पढ़ें : 
ग्रेटर नोएडा : 15 साल के लड़के ने ही अपनी मां और बहन का किया था बेरहमी से कत्ल, ऐसे दिया अपराध को अंजाम

टिप्पणियां

गौरतलब है कि ग़ाज़ियाबाद के बड़े भूमाफिया मोती गोयल की 16 अप्रैल को नोएडा में हत्या हुई थी. गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला हरेंद्र प्रधान इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड था. हरेंद्र का मोती गोयल से एक प्लाट को लेकर विवाद चल रहा था. इसके बाद उसने हत्या की साजिश रची थी. उसने हत्या के लिए 2 सुपारी किलर हायर किये थे. दोनों सुपारी किलर को नोएडा पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. हरेंद्र के पास से एक पिस्टल और एक कार्बाइन भी बरामद किया गया है. हरेंद्र प्रधान पर मर्डर, डकैती, लूट के मामले चल रहे थे. 


 यह भी पढ़ें : ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर केस : मां बेटी की हत्या क्या 15 साल के बेटे ने की? बाथरूम में मिले खून से सने कपड़े और...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement