कार में सराफा व्यापारी, उसकी पत्नी और बेटी के शव मिले, बेटा गंभीर घायल

मथुरा के सराफा व्यापारी नीरज अग्रवाल, पत्नी नेहा और बेटी धन्य के खून से लथपथ शव मिले, बेटा शौर्य गंभीर घायल अवस्था में मिला

कार में सराफा व्यापारी, उसकी पत्नी और बेटी के शव मिले, बेटा गंभीर घायल

सराफा व्यापारी नीरज अग्रवाल और उनका परिवार (फाइल फोटो).

खास बातें

  • नीरज अग्रवाल ने सभी को गोली मारकर खुदकुशी की
  • घायल लड़के शौर्य को अस्पताल में भर्ती किया गया
  • मौके पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला
नई दिल्ली:

मथुरा के थाना यमुनापार इलाके के एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 105 के पास उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक गाड़ी में खून से लथपथ तीन लाशें मिलीं और एक लड़का घायल अवस्था में मिला. उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई. पुलिस घटना स्थल पर जांच कर रही है. 

थाना यमुनापार इलाके के एक्सप्रेस वे पर एक कार में एक सर्राफा व्यवसायी, उसकी पत्नी और बेटी का शव मिला है. उसका बेटा घायल अवस्था में कार में मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया. सर्राफा व्यवसायी नीरज, पत्नी नेहा अग्रवाल एवं बेटी धन्य अग्रवाल का पंचनामा करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सर्राफा व्यवसायी नीरज ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपनी पत्नी नेहा, बेटी धन्य और बेटे शौर्य को गोली मारकर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना में बेटे शौर्य के अलावा तीनों की मौत हो गई. गाड़ी में गंभीर हालात में मिले शौर्य अग्रवाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है.

गुरुग्राम : पंखे से लटकी मिली एयर होस्टेस की लाश, पिता ने पुलिस को फोन कर कहा...

सर्राफा व्यवसायी मथुरा के ही गऊघाट लाल दरवाजा का रहने वाला है. पारिवारिक व कारोबार क्लेश को आत्महत्या की वजह बताया जा रहा है. सर्राफा व्यवसायी नीरज को नोटबंदी के बाद ईडी के नोटिस एवं परेशान करने को भी आत्महत्या का कारण बताया जा रहा है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिरकार इतना बड़ा कदम सर्राफा व्यवसाई ने क्यों उठाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : गाजियाबाद में आर्थिक तंगी ने ले ली कई जानें