Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मेरठ पुलिस ने इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित आर्क सिटी कॉलोनी में थाना सरधना से लूटी गई फॉर्च्यूनर गाड़ी की सूचना मिलने पर पुलिस ने अभियान चलाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेरठ पुलिस ने इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. कुख्यात अपराधी शिव शक्ति नायडू को मंगलवार को मुठभेड़ में मार गिराया
  2. लूटी गई फॉर्च्यूनर गाड़ी की सूचना मिलने पर पुलिस ने अभियान चलाया
  3. अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को भी मौके पर बुलाया गया.
मेरठ:

उत्तर प्रदेश में मेरठ की पुलिस ने कुख्यात अपराधी शिव शक्ति नायडू को मंगलवार को मुठभेड़ में मार गिराया. जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र स्थित आर्क सिटी कॉलोनी में थाना सरधना से लूटी गई फॉर्च्यूनर गाड़ी की सूचना मिलने पर पुलिस ने अभियान चलाया. एक फ्लैट की जांच के दौरान अन्दर से गोलीबारी होने पर दौराला के क्षेत्राधिकारी और थाना कंकरखेड़ा की पुलिस ने घेराबंदी कर दी. अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को भी मौके पर बुलाया गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चारों तरफ से घिरने के बाद बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी. गोलीबारी के बाद एक बदमाश के घायल होने का पता चला. घायल बदमाश से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम शिव शक्ति नायडू बताया. उसे तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट

बता दें, अपराधी नायडू पर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से दिल्ली के लाजपत नगर में आठ करोड़ रुपए की लूटपाट करने और कड़कड़डूमा अदालत में गोलियां चलाकर मुख्य आरक्षी रणसिंह मीणा की हत्या करने का इल्जाम था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली का मोस्ट वांटेड एक लाख का इनामी नायडू यहां शिव शक्ति वैष्णो धाम कॉलोनी में रह रहे इंस्पेक्टर और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के लिए अपने साथियों संग आया था.


टिप्पणियां

VIDEO: पुलिस का दावा, शाहीन बाग में गोली चलाने वाला AAP का सदस्य



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली में कोरोना के खतरे के बीच हजारों की संख्या में लोग पहुंचे बस अड्डे, विपक्षी नेताओं ने सरकार पर बोला हमला

Advertisement