दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुर-नंदोई ने गर्भवती महिला से किया रेप, जब पति को पता चला तो...

मेरठ जिले के खरखौदा में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक गर्भवती महिला के साथ ससुर-नंदोई ने कथित रूप से बलात्कार किया और उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया.

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुर-नंदोई ने गर्भवती महिला से किया रेप, जब पति को पता चला तो...

प्रतीकात्मक फोटो.

मेरठ :

मेरठ जिले के खरखौदा में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक गर्भवती महिला के साथ ससुर-नंदोई ने कथित रूप से बलात्कार किया और उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. महिला की तहरीर पर पति समेत चार लोगों के खिलाफ थाना खरखौदा में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस के अनुसार खरखौदा की युवती की शादी हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र में हुई थी. पीड़ित महिला का आरोप है कि ससुराल वाले कार और दो लाख रुपये की नकदी की मांग कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश: 30 वर्षीय विवाहिता ने ससुर पर लगाया बलात्कार का आरोप

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि यह मांग पूरी नहीं करने पर उसे घर में बंद कर दिया गया. भूखा-प्यासा रखा गया. उसके साथ मारपीट की गई. उसकी एक बेटी है और वह तीन महीने की गर्भवती भी है. विवाहिता का आरोप है कि 12 जुलाई को उसके पति की गैरमौजूदगी में ससुर और नंदोई ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. 

Newsbeep

यह भी पढ़ें : महिला ने दिल्ली के गायक पर लगाया बलात्कार का आरोप

पुलिस ने बताया कि पीड़िता महिला का दावा है कि पति के आने पर जब उसने उसे पूरी घटना बताई तो वह उसका पक्ष लेने की बजाए गुस्सा हो गया और उसे घर से निकाल दिया. वह मायके आ गई. इसके बाद पति उसके मायके आकर तीन तलाक देकर चला गया. एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले में प्रताड़ना और दहेज उत्‍पीड़न की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपियों को गिरफ़्तार करने की कोशिश की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट : भाषा)