NDTV Khabar

मेरठ के एसएसपी ऑफिस में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

मेरठ में एसएसपी कार्यालय पर सोमवार को एक महिला ने कथित तौर पर आत्मदाह का प्रयास किया जिससे पुलिस कार्यालय में हड़कंप मच गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेरठ के एसएसपी ऑफिस में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मेरठ:

मेरठ में एसएसपी कार्यालय पर सोमवार को एक महिला ने कथित तौर पर आत्मदाह का प्रयास किया जिससे पुलिस कार्यालय में हड़कंप मच गया. महिला पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत कर महिला को बचाया. महिला ने जहां पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया वहीं, पुलिस की जांच में पता चला कि महिला तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कराकर उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. पैसे ना देने पर उसने दो दिन पहले आत्मदाह करने की बात कही थी. यह ऑडियो मिलने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है. नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय महिला का कहना है कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करती है. गत 14 दिसंबर को मेडिकल थाना क्षेत्र के कालिया गढ़ी निवासी सुबोध त्यागी, ताराचंद और जयपाल उसे जमीन दिखाने के बहाने भावनपुर क्षेत्र के गांव किनानगर स्थित खेत पर ले गए और वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

'प्रधानमंत्री आवास योजना' के लिये नगर पंचायत अध्यक्ष के पति ने कथित रूप से मांगी रिश्वत, पीड़ित ने खुद को लगाई आग


टिप्पणियां

महिला तीन दिन पहले भी एसएसपी ऑफिस आई थी. उसने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया था. सोमवार को महिला एसएसपी ऑफिस के बाहर केरोसिन डालकर अंदर आई और आत्मदाह की कोशिश की. आरोपियों के परिजन भी एसएसपी ऑफिस पहुंचे और महिला के कुछ ऑडियो फुटेज एसएसपी को दिए. उसमें महिला दो दिन पहले आरोपियों से पैसों की मांग करते और रकम ना मिलने पर आत्मदाह करने की चेतावनी देते नजर आ रही है. एसएसपी अखिलेश कुमार का कहना है कि महिला के आरोपों की अभी पुष्टि नहीं हुई है. एसएसपी ने कहा कि मामले की जांच भावनपुर थाने से महिला थाने को स्थानांतरित कर दी गई है. साथ ही आत्महत्या की कोशिश करने के आरोप में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

तेलंगाना में कांग्रेस के प्रत्याशी ने की खुदकुशी की कोशिश, चुनाव अधिकारियों का एक उड़न दस्ता गया था छापा मारने



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement