NDTV Khabar

योगी राज में अपराधियों के हौसले बुलंद, सुल्तानपुर में रेस्टोरेंट मालिक को मारी गोली, वारदात CCTV में कैद

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के राज में अपराधियों के हौसले बुलंद है. सुरक्षित माने जाने वाले जेल के अंदर भी अपराधी बेखौफ हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी राज में अपराधियों के हौसले बुलंद, सुल्तानपुर में रेस्टोरेंट मालिक को मारी गोली, वारदात CCTV में कैद

यूपी के सुल्तानपुर में फिल्मी स्टाइल में रेस्टोरेंट मालिक को मारी गोली.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के राज में अपराधियों के हौसले बुलंद है. सरक्षित माने जाने वाले जेल के अंदर भी अपराधी बेखौफ हैं. इस महीने के शुरुआत में बातपत जेल के अंदर बाहुबली डॉन मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अब रविवार को सुल्तानपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक रेस्टोरेंट में घुसकर रेस्टोरेंट मालिक को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारीं. वारदात के बाद हमलावर फ़रार हो गए. रेस्टोरेंट मालिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में क़ैद हो गई है. मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्टोरेंट में लगे CCTV फुटेज को अपने कब्जे में लिया है.

यह भी पढ़ें :  योगी राज में बेखौफ लुटेरे, UP के सबसे सुरक्षित जगह राजभवन के पास गार्ड की हत्या, कैश वैन से 20 लाख की लूट

पुलिस के मुताबिक यह घटना 'अवंतिका' रेस्टोरेंट की है. आलोक आर्या रेस्टोरेंट के कैश काउंटर पर बैठे हुए थे और कुछ लोगों से बात कर रहे थे. ठीक सामने एक परिवार बैठकर खाना खा रहा था. ठीक उसी समय सफेद शर्ट, ब्लू जिंस और कंधे पर गमछा रखे एक आदमी काउंटर पर पहुंचा और पिस्टल निकालकर आलोक आर्या पर फायरिंग कर दी. उसने रेस्टोरेंट मालिक आर्या पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाई. कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह वहां से निकल गया. 

यह भी पढ़ें : मुन्ना बजरंगी के मर्डर से उड़ी 'बाहुबली' मुख्तार अंसारी की नींद! दो दिन से ठीक से खाना भी नहीं खाया

टिप्पणियां
काउंटर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात की पूरी फुटेज रिकॉर्ड हो गई. गोली लगते ही आलोक आर्या नीचे गिर गए. रेस्टोरेंट में काम करने वाले लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. बता दें कि अवंतिका रेस्टोरेंट सुल्तानपुर के डीएम आवास से कुछ ही मीटर की दूरी पर है.  

VIDEO: जेल में भी अपराधी बेलगाम?

यूपी पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स की पहचान कर ली है. पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाला प्राइवेट कांट्रैक्टर है और वह पढ़े लिखे परिवार से आता है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि गोली चलाने का क्या कारण था. हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना वाले दिन में आरोपी और वेटर के बीच किसी बात पर बहस हुई थी और आलोक आर्या ने इस दौरान बीच-बचाव किया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ आया और आलोक आर्या को गोली मार दी. हालांकि पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की छानबीन कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement