NDTV Khabar

ग्रेटर नोएडा में मां और बहन की हत्या का आरोपी नाबालिग वाराणसी में मिला

वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर बदहवास हालत में दिखा, स्थानीय पुलिस ने उसे पकड़कर नोएडा पुलिस के हवाले कर दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा में मां और बहन की हत्या का आरोपी नाबालिग वाराणसी में मिला

ग्रेटर नोएडा में घटनास्थल के बाहर लगे सीसीटीवी के फुटेज में दिख रहा किशोर.

खास बातें

  1. आरोपी प्रखर घटना के दिन से ही घर से डेढ़ लाख रुपये लेकर गायब था
  2. शुक्रवार को प्रखर ने एक फोन से अपने पिता के फोन पर मिस कॉल किया
  3. पुलिस नोएडा लाकर परिजनों के सामने बैठाकर उससे पूछताछ करेगी
नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में मां-बेटी के हत्या के मामले पुलिस ने फरार बेटे को बनारस में पकड़ लिया है. थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी 2 में चार दिसंबर को अंजलि अग्रवाल और उनकी 13 वर्षीय बेटी मणिकर्णिका अग्रवाल की हत्या हो गई थी. अंजलि का 15 वर्षीय बेटा प्रखर उसी दिन से गायब था. उसी पर हत्या का शक है.

वाराणसी के दशाश्वमेध घाट से वाराणसी पुलिस ने उसे पकड़ा और नोएडा पुलिस के हवाले कर दिया. नोएडा पुलिस उसे अपने साथ नोएडा ला रही है. वह दशाश्वमेध घाट पर बदहवास हालत में दिखा, जिस पर लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने उसके पास मिले कागजों के आधार पर फोन किया. तब नोएडा पुलिस ने वाराणसी पुलिस से संपर्क किया और फिर वाराणसी पहुंचकर प्रखर को साथ लेकर नोएडा रवाना हुई.

यह भी पढ़ें : ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर केस : मां बेटी की हत्या क्या 15 साल के बेटे ने की? बाथरूम में मिले खून से सने कपड़े और...

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा तृतीय अनित कुमार ने बताया कि प्रखर घटना के दिन से ही घर से डेढ़ लाख रुपये लेकर गायब था. उसके खून से सने कपड़े बाथरूम में मिले थे. वह सीसीटीवी कैमरे में कपड़े बदलकर घर से जाते हुए कैद हुआ था. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को प्रखर ने एक फोन से अपने पिता के फोन पर मिस कॉल किया. सर्विलांस टीम ने जब जांच की तो पता चला कि प्रखर वाराणसी में है.

टिप्पणियां
VIDEO : मां-बेटी की हत्या


कुमार ने बताया कि एक टीम तुरंत बनारस भेजी गई. वहां से प्रखर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस उसे बनारस से लेकर नोएडा आ रही है. कुमार ने बताया कि प्रखर मानसिक तनाव में है. वह नाबालिग है. पुलिस उसे नोएडा लाकर उसके परिजनों के सामने बैठाकर उससे पूछताछ करेगी. मालूम हो कि गौर सिटी 2 के मकान संख्या 1446 में रहने वाले टाइल्स व्यापारी सौम्य अग्रवाल की पत्नी अंजली और बेटी मणिकर्णिका की 4 दिसंबर को चाकू व क्रिकेट के बैट से हमला कर हत्या कर दी गई थी. सौम्य अग्रवाल घटना के समय राजस्थान गए थे.
(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement