NDTV Khabar

दिल्ली में चोर होने के शक में नाबालिग युवक की पीट-पीटकर हत्या

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली में भीड़ ने एक नाबालिग लड़के चोरी के शक में पीट-पीट कर मार डाला. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में चोर होने के शक में नाबालिग युवक की पीट-पीटकर हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: उत्तरी पश्चिमी दिल्ली में भीड़ ने एक नाबालिग लड़के चोरी के शक में पीट-पीट कर मार डाला. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन फरार हैं. उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में सोमवार देर रात एक नाबालिग लड़के को भीड़ ने इस कदर पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोप है कि साढ़े 16 साल का लड़का एक घर में चोरी कर रहा था. घर में रहने वाले तीन भाइयों ने लड़के को चोरी करते हुए पकड़ लिया और फिर चोर-चोर चिल्लाकर हाथ पैर बांधकर उसे पीटते हुए घर के बाहर डाल दिया. फिर घरवालों के साथ साथ पड़ोसियों की भीड़ ने भी उसे बुरी तरह पीटा, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : दिल्ली : चलते वक्त मामूली सी टक्कर के बाद शख्स की पीट-पीटकर हत्या

जिस नाबालिग की पिटाई हुई वह पड़ोस के घर में ही रहता था. मृतक करीब 15 दिन पहले ही बिहार से आया था और अपने चाचा के साथ रह रहा था. उसके चाचा के मुताबिक वो चोरी करने नहीं बल्कि रात में जागरण देखने गया था और सुबह उन्हें पता चला कि भतीजे का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज तीनों आरोपियों नंद किशोर, राजकिशोर और त्रिवेणी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन आरोपी फरार हैं.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें :  सुप्रीम कोर्ट ने मॉब लिचिंग मामले में अवमानना याचिका पर राजस्थान सरकार से जवाब मांगा

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) असलम खान ने बताया कि 16 वर्षीय लड़का कथित तौर पर कीमती सामान चुराने घर में घुसा था, लेकिन घर के मालिक ने उसे पकड़ लिया और स्थानीय लोगों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में भलस्वा डेयरी थाने में मामला दर्ज किया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement