NDTV Khabar

पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

पूर्वी दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शुक्रवार को कल्याणपुरी इलाके में हुई. आरोपियों में पीड़िता के मकान मालिक का बेटा भी शामिल है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने लड़की को पिज्जा खरीदने का लालच दिया और एक कमरे में ले गया जहां उसके तीन दोस्त भी आ गए.

यह भी पढ़ें : यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि वे शराब के नशे में थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने लड़की से कथित रूप से बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि लड़की की मां जब काम से लौटी तो पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई. फिर वे थाने गए. पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया.


टिप्पणियां

VIDEO : हरियाणा में छात्रा का अपहरण कर कथित गैंगरेप

पुलिस ने आरोपियों को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पूर्वी विनोद नगर के रहने वाले हैं. अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक का बेटा 28 साल का है और शादीशुदा है. एक आरोपी की उम्र 19 साल है और वह कार धोने का काम करता है. दो आरोपियों की उम्र 30 साल से ज्यादा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement