NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: हमीरपुर में मासूम को अगवा कर 18 दिनों तक हैवानों ने किया गैंगरेप

करीब 20 दिन पहले कार सवार तीन युवकों ने बाजार गई नाबालिग लड़की का अपहरण किया था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: हमीरपुर में मासूम को अगवा कर 18 दिनों तक हैवानों ने किया गैंगरेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ कस्बे से एक नाबालिग लड़की को अपहरण कर कथित रूप से बंधक बनाकर 18 दिन तक सामूहिक बलात्कार करने की घटना सामने आई है. करीब 20 दिन पहले कार सवार तीन युवकों ने बाजार गई नाबालिग लड़की का अपहरण किया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

कन्नौज में मामा-भांजे पर गैंगरेप का आरोप, पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने गुरुवार को बताया कि 20 अप्रैल को राठ कस्बे की रहने वाली नाबालिग लड़की बाजार गई थी लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी. लड़की के पिता ने राठ कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. बुधवार को लड़की खुद अपने घर पहुंच गई और कार सवार तीन अज्ञात युवकों द्वारा अपहरण और 18 दिनों तक बंधक बनाकर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की बात परिजनों व पुलिस को बताई.

सुप्रीम कोर्ट ने कठुआ गैंगरेप मामले को पठानकोट भेजा, CBI जांच की मांग ठुकराई

उन्होंने बताया कि लड़की का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है और तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया गया है. 

टिप्पणियां
एसपी ने बताया कि लड़की यह नहीं बता पा रही कि उसका अपहरण किसने किया और कहां उसे बंधक बनाया गया फिलहाल अदालत में गुरुवार को पीड़िता का सीआरपीसी की धारा-164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा. घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है.

VIDEO: कठुआ के पीड़ित परिवार ने कहा, नहीं चाहते सीबीआई जांच


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement