NDTV Khabar

गाजियाबाद: सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने किया रेप

गाजियाबाद के एक होटल में एक नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने कथित रूप से बलात्कार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाजियाबाद: सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने किया रेप

प्रतीकात्मक फोटो.

गाजियाबाद: गाजियाबाद के एक होटल में एक नाबालिग लड़की से पांच युवकों ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि 16 वर्षीय यह लड़की 25 अक्टूबर को जब अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी तब उससे सामूहिक बलात्कार किया गया. कुमार के अनुसार युवकों ने नशीली दवा मिलाकर उसे शीतल पेय पदार्थ पिलाया और फिर वे उसे बाजारिया मार्केट रेलवे रोड पर एक होटल में ले गये. वहां उन सभी ने उसके साथ घिनौना कृत्य किया.

यह भी पढ़ें : यूपी में बेलगाम अपराधी, चलती ट्रक में महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म 

उन्होंने उसे इसके बारे में अपने माता-पिता या पुलिस को बताने पर गंभीर परिणाम की धमकी दी. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपियों ने इस हरकत का वीडियो तैयार कर उसे सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड कर दिया. लड़की ने अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में बताया जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया.

टिप्पणियां
VIDEO : रेवाड़ी गैंगरेप : रिमांड पर आरोपी


शाहरुख, चांद, शादाब, रहीस और शहीद के खिलाफ भादसं और पोक्सो की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. गुरुवार को शाहरुख को गिरफ्तार किया गया. बाकी चार अभी फरार हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement