Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची की मां पर उसे जानबूझकर वैश्यावृति में धकेलने का आरोप है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. मां ने नाबालिग की कराई थी शादी
  2. भाई ने भी किया था नाबालिग बच्ची से रेप
  3. मां ने ही दलाल को भी बेची थी अपनी बेटी
मुंबई :

मुंबई के मानखुर्द से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. स्थानीय पुलिस के अनुसार उसने नाबालिग बच्ची के साथ रेप (Mumbai Gang Rape) करने के आरोप में आरोपी भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में बच्ची की मां और उसका पति भी शामिल हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची की मां पर उसे जानबूझकर वैश्यावृति में धकेलने का आरोप है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है. मानखुर्द पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित बच्ची की मां ने पिछले साल अपनी नाबालिग बेटी की शादी एक युवक से करा दी थी.

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप, गर्भवती होने पर दी जान से मारने की धमकी


बच्ची का पति उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए उसे मारता-पीटता था. पति की मारपीट से तंग आकर पीड़ित बच्ची अपनी मां के पास आ गई. लेकिन कुछ दिन के बाद बच्ची की मां ने उसे एक दलाल के हाथ बेच दिया. आरोप है कि दलाल ने उसे 60 साल के बुजुर्ग के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. पुलिस उस 60 साल के बुजुर्ग की भी तलाश कर रही है. इस दौरान पीड़िता के भाई ने भी उसके साथ रेप किया. अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही हमनें बगैर किसी देरी के पहले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अभी इस मामले की जांच चल रही है. 

शर्मनाक! बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी पिता को गोरखपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली के आदर्श नगर में आठ साल की बच्ची के साथ उसके बड़े भाई द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किया था. हैरान करने वाली बात है कि रेप  का आरोपी भाई भी नाबालिग है. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सोमवार को एक स्थानीय अस्पताल से सूचना मिली कि एक बच्ची को भर्ती कराया गया था जिसके गुप्तांगों से बहुत अधिक खून बह रहा है. लड़की ने एक काउंसलर को बताया था कि उसके बड़े भाई ने उस समय उसके साथ जबरदस्ती की, जब उनके माता-पिता बाहर गये हुए थे.

सतना रेप केस: 4 वर्षीय पीड़ित बच्ची को दिल्ली AIIMS में कराया गया भर्ती

टिप्पणियां

उन्होंने बताया था कि आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया गया है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बुधवार को पीड़िता से मुलाकात की.  उन्होंने कहा था कि पीड़ित लड़की के इलाज में पूरा सहयोग किया जाएगा और उसके लिए मुआवजे की मांग के लिए मामला दायर किया जाएगा. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की के माता-पिता काफी गरीब हैं, और मजदूरी करते हैं.  

VIDEO: मंदसौर रेप के आरोपियों को जेल में रखने से इनकार, जान का खतरा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs NZ: दीप्ती शर्मा ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से में जमीन पर बैट मारने लगी बल्लेबाज, देखें Video

Advertisement