NDTV Khabar

ओडिशा में पहली कक्षा की लड़की से सॉफ्ट ड्रिंक का लालच देकर रेप

ओडिशा में नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

174 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओडिशा में पहली कक्षा की लड़की से सॉफ्ट ड्रिंक का लालच देकर रेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

भुवनेश्वर: ओडिशा में नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. बलात्कार का एक और मामला जगतसिंहपुर जिले से आया है, जहां पांच वर्षीय बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि बुधवार को कांताबल्लभपुर स्थित एक स्कूल की इमारत में दो लड़कों ने कथित तौर पर लड़की के साथ बलात्कार किया. 

जगतसिंहपुर पुलिस थाने के प्रभारी रजनीकांत मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की पहचान 10 और 14 वर्षीय किशारों के तौर पर हुई है. वे पहली कक्षा की छात्रा को सॉफ्ट ड्रिंक का लालच देकर स्कूल की इमारत में ले गए, जहां उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया. गर्मियों की छुट्टी के कारण स्कूल खाली था. 

ओडिशा: कोर्ट में घुसकर पत्नी को तलवार से मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां के शिकायत दर्ज कराने के बाद घटना का पता चला. दोनों लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता और दोनों लड़कों को चिकित्सीय जांच के लिए जिला मुख्यालय अस्पताल भेज दिया गया है. बच्ची का बयान दर्ज कर लिया गया है. 

ओडिशा में 4 और 6 साल की बच्चियों से रेप, दोनों मामलों में आरोपी गिरफ्तार

टिप्पणियां
पुलिस ने बताया कि संभलपुर जिले में 24 अप्रैल को ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें पांच वर्षीय एक लड़की के साथ एक नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर बलात्कार किया था. 

VIDEO: दिल्ली में 10 साल की बच्ची से रेप का नाबालिग आरोपी गिरफ्तार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement