NDTV Khabar

दोस्त की मदद से पहले अपहरण फिर किया रेप, आरोपी फरार

उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी युवकों ने लड़की को सुनसान जगह ले गए जहां गांव के ही राघवेन्द्र ने उसके साथ कई बार रेप किया.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दोस्त की मदद से पहले अपहरण फिर किया रेप, आरोपी फरार

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: कानपुर देहात के रसूलाबाद थानाक्षेत्र में एक युवक ने गांव की ही नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया है. वारदात में युवक की मदद उसके दो साथियों ने की. पुलिस उप महानिरीक्षक (कानपुर देहात) रतनकांत पाण्डेय ने बताया कि घटना गुरुवार रात की है. छात्रा का अपहरण उसके घर से किया गया था. उस दौरान वह अपनी दादी के साथ सो रही थी. उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी युवकों ने लड़की को सुनसान जगह ले गए जहां गांव के ही राघवेन्द्र ने उसके साथ कई बार रेप किया.

यह भी पढ़ें: कठुआ-उन्नाव रेप के विरोध में देश भर में प्रदर्शन, दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग

इस काम में उसके दो साथियों ने मदद की. पाण्डेय ने बताया कि लड़की के परिजनो को पता चला कि लड़की गायब है, इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अगले दिन राघवेन्द्र का पिता पीड़िता को उसके घर के सामने फेंक गया.

टिप्पणियां
VIDEO: रेप मामले में पीड़ित परिवार सुप्रीम कोर्ट में करेगा अपील.


लड़की ने पूरी घटना परिवार वालों को बताई. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया बलात्कार और अपहरण के आरोपों की पुष्टि हुई है और आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इस संबंध में गिरफ्तारी की गई है. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement