NDTV Khabar

मुंबई में 16 साल के लड़के ने 70 साल की बुजुर्ग महिला पर कैंची और चाकू से किया जानलेवा हमला

मुंबई में एक 70 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या की कोशिश की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. धारावी में  एक 16 साल के लड़के ने एक 70 साल की महिला सरिता कारिया को पहले डंडों से पिटा, फिर गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की.

74 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में 16 साल के लड़के ने 70 साल की बुजुर्ग महिला पर कैंची और चाकू से किया जानलेवा हमला

हमले के बाद अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग महिला.

खास बातें

  1. नाबालिग ने बुजुर्ग महिला का कपड़े धोने वाले डंडे से सर फोड़ दिया
  2. 70 साल की महिला का अस्पताल में चल रहा है इलाज
  3. महिला के शरीर पर 180 के करीब टांके लगाने पड़े हैं
मुंबई: मुंबई में एक 70 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या की कोशिश की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. धारावी में  एक 16 साल के लड़के ने एक 70 साल की महिला सरिता कारिया को पहले डंडों से पिटा, फिर गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. इसके बाद भी जब महिला की मौत नहीं हुई तो उसने घर में रखे कपड़ा धोने वाले डंडे से महिला का सिर फोड़ दिया. इसके बाद उसने घर में रखी कैंची से महिला का मुंह जबरन खोल उसे डिटरजेंट की बोतल पिला दी और किचन में रखे चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए और फरार हो गया. फिलहाल महिला जिंदा है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. उसके शरीर पर 180 के करीब टांके लगाने पड़े हैं. वारदात 17 अगस्त की रात की है.

यह भी पढ़ें : हैवानियत की हदें पार : पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, तीन बच्चों को टंकी में डुबोकर मारा

पड़ोसी है नाबालिग आरोपी
70 साल की बुजुर्ग महिला इमारत की तीसरी मंजिल पर रहती हैं, जबकि नाबालिग आरोपी उसी इमारत की चौथी मंजिल पर रहता है. उसके पिता की ज्वेलरी शॉप है. उस नाबालिग का उस घर मे रोज आना जाना था. 17 अगस्त को भी वो कुछ खाने के इरादे से उस बुजुर्ग महिला के घर गया था. वहां घर के कपाट में रखे रुपये देखकर उसकी नियत डोल गई. जब वह पैसा चुराने लगा तो महिला ने देख लिया और डाटा. बस इसी बात पर नाराज उस नाबालिग ने बुजुर्ग महिला की जान लेने की क्रूर कोशिश की. रात 10 बजे के करीब जब उस बुजुर्ग महिला का बेटा कमलेश घर पहुंचा तो मां खून से लथपथ पड़ी मिली. बेटे ने पुलिस को सूचित कर मां को तुरंत अस्पताल ले गया. 

VIDEO: सबूत गायब हुआ तो पुलिस ने पीड़ित से मांगा दूसरा खून लगा शर्ट



आरोपी की मां ने पर्दा डालने की कोशिश की
हैरानी की बात है कि आरोपी की मां बाप ने वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को बताने या बुजुर्ग महिला को अस्पताल ले जाने की बजाय बेटे को बचाने के इरादे से उसके खून से सने कपड़े को छुपा दिया. इसके बाद उसकी मां ने उसे नहला कर साफ कर दिया. हालांकि सीढ़ियों पर पड़े खून के धब्बों के जरिये पुलिस को उस उस आरोपी तक पहुचने में देर नहीं लगी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement