NDTV Khabar

दिल्ली से लूटी ओला कैब मेरठ में मिली

दिल्ली से ओला कैब लूटकर भागे बदमाशों की मेरठ के मवाना क्षेत्र में सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश के हाथ में गोली लगी और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली से लूटी ओला कैब मेरठ में मिली

दिल्ली से लूटी ओला कैब मेरठ में मिली

खास बातें

  1. दिल्ली से लूटी ओला कैब मेरठ में मिली
  2. दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया
  3. साथ ही लूटी गई ओला कैब बरामद कर ली गई
मेरठ: दिल्ली से ओला कैब लूटकर भागे बदमाशों की मेरठ के मवाना क्षेत्र में सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश के हाथ में गोली लगी और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही लूटी गई ओला कैब बरामद कर ली गई है. एसपी देहात (मेरठ) राजेश कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने सुबह सात बजे सूचना दी कि दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के सामने से ओला कैब लूट ली गई है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : बाइक सवार हमलावरों की गोलीबारी में एक की मौत, तीन घायल

इस कैब में जीपीएस ट्रैकर लगा हुआ था। ट्रैकर के जरिये गाड़ी की लोकेशन मवाना क्षेत्र में मिली. मेरठ पुलिस ने घेराबंदी करते हुए मवाना-किला परीक्षितगढ़ रोड पर बदमाशों को घेर लिया. यहां पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई. दोनों ओर से कई बार गोलियां चलाई गईं। इसी बीच ओला कैब सड़क किनारे पलट गई. जिसके बाद पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा भाग निकला.

यह भी पढ़ें: छात्र ने तेजधार हथियार से किया अध्यापक पर हमला, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

पकड़े गए बदमाश की पहचान आतिफ निवासी ग्राम सठला (मवाना) और संजय निवासी मोहल्ला खिचड़ीपुर, थाना कल्याणपुर (दिल्ली) हैं. मुठभेड़ में संजय के बाएं हाथ में गोली लगी है। संजय मूल रूप से मुरादाबाद के शहीद कस्बे का रहने वाला है. बदमाशों से दो तमंचे और दो मोबाइल बरामद हुए हैं.

VIDEO: मुंबई में ओला-उबर कैब पर सख्‍ती के विरोध में आज इनके ड्राइवरों की हड़ताल
इन बदमाशों ने आनंद विहार से द्वारका के लिए ओला कैब बुक की थी. ये ग्राहक बनकर गाड़ी में बैठे थे. अक्षरधाम मंदिर के सामने इन्होंने ओला कैब लूट ली थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement