NDTV Khabar

MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंतकुंज में बहुराष्ट्रीय कंपनी (MNC) की कर्मचारी से उसके दो सहयोगियों ने कथित रूप से बलात्कार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंतकुंज में बहुराष्ट्रीय कंपनी (MNC) की कर्मचारी से उसके दो सहयोगियों ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला से कथित रूप से बलात्कार उसके सहयोगियों ने कार्यालय समय के दौरान किया. 

यह भी पढ़ें : हरियाणा के चरखी दादरी में विवाहिता से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को कार्यालय में एक कक्ष में ले जाया गया, जहां उन्होंने उससे बलात्कार किया. हालांकि पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया कि पीड़िता को उसके सहयोगियों ने कार्यालय का समय समाप्त होने के बाद घर छोड़ने की पेशकश की और उसे एक फ्लैट पर ले गए जहां उससे बलात्कार किया गया.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान विनोद कुमार (31) और बिरजू मलिक (25) के तौर पर की गई है. दोनों को उसी दिन मामले के सिलसिले में उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'पीड़िता की उम्र भी 20 से 25 साल के बीच है. 

(इनपुट: भाषा) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement