NDTV Khabar

भीड़ ने बच्चा चोर होने के संदेह में एक युवक को बुरी तरह से पीटा

उत्तरी कोलकाता के फूलबगान क्षेत्र में एक युवक को बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने पीटा. पुलिस ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को जब एक पुलिस अधिकारी ने इस दौरान युवक को बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गयी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भीड़ ने बच्चा चोर होने के संदेह में एक युवक को बुरी तरह से पीटा

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तरी कोलकाता के फूलबगान क्षेत्र में एक युवक को बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने पीटा. पुलिस ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को जब एक पुलिस अधिकारी ने इस दौरान युवक को बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गयी. बाद में सूचना मिलने पर फूलबगान थाने के कर्मी डोम पाड़ा इलाके में पहुंचे और उन्होंने युवक को बचाया. पुलिस के अनुसार इस घटना के सिलसिले में 17 लोग गिरफ्तार किये गये हैं. 

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी करने वाला शख़्स गिरफ्तार, पूछताछ में बताया- इसलिये चुराया था बच्चा

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि युवक बुर्का पहनकर इलाके में घूम रहा था और एक शॉपिंग मॉल के पीछे से बच्चों को उठाने की कोशिश कर रहा था. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि बुर्का पहने लोगों को भेजकर और बच्चाचोर की अफवाह फैलाकर लोगों में दहशत पैदा की जा रही है तथा शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की जा रही है. 


बेंगलुरु में बच्चा चोरी के शक में फिर उग्र हुई भीड़, मानसिक अस्वस्थ व्यक्ति को पेड़ से बांधकर पीटा

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. हम शॉपिंग मॉल में लगे कैमरों के सीसीटीवी फुटेजों को जुटाने का प्रयास कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है तथा इलाके में पुलिस की एक चौकी तैनात की गयी है. 

गुजरात के दाहोद में मोबाइल चोरी के शक में दो युवकों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत

उन्होंने कहा, ‘युवक नार्केलदंगा का निवासी है. अफवाहें फैलायी जा रही थीं कि उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है जो बिल्कुल गलत है. उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है.' 

टिप्पणियां

वीडियो-अब मध्‍य प्रदेश में वाट्सऐप पर बच्‍चा चोरी की अफवाह के बाद ली महिला की जान 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement