NDTV Khabar

मोबाइल छीनकर भाग रहा था झपटमार, वाहन के नीचे आने से गई जान

भागते वक्त बाइक के पीछे बैठा शख्स एक वाहन के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दूसरा झपटमार भागने में कामयाब रहा.

312 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोबाइल छीनकर भाग रहा था झपटमार, वाहन के नीचे आने से गई जान

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. बाइक सवार दो झपटमारों ने स्कूली छात्र का फोन छीना
  2. छात्र ने पीछे से बाइक पकड़कर खींचना शुरू कर दिया
  3. पीछे बैठा झपटमार उतरकर भागा तभी एक वाहन की चपेट में आ गया
नई दिल्ली: दिल्ली के ओखला इलाके में बाइक पर सवार दो झपटमारों को एक शख्स से मोबाइल छीनना बहुत महंगा पड़ गया. भागते वक्त बाइक के पीछे बैठा शख्स एक वाहन के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दूसरा झपटमार भागने में कामयाब रहा. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली कि ओखला इलाके में लाल चौक के पास एक सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां शिकायतकर्ता सुमित यादव नाम का एक लड़का मिला, जिसने बताया कि वह एक स्कूली छात्र है. उसने बताया कि वह सुबह लाल चौक की तरफ जा रहा था तभी बाइक पर सवार दो लड़के आए और उसका मोबाइल फोन छीन लिया. सुमित के मुताबिक उसने बाइक को पीछे से पकड़ कर खींचना शुरू किया तो थोड़ी दूर तक लड़के उसे घसीटते हुए ले गए, लेकिन आगे भागने की कोशिश में बाइक पर पीछे बैठा शख्स उतरकर भागा और एक वाहन की चपेट में आ गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : चिड़ियाघर में मोबाइल चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश, बेहद शातिर अंदाज में वारदात को देते थे अंजाम

टिप्पणियां
पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि जिस शख्स की मौत हुई है, वह 21 साल का संदीप था और गोविंदपुरी का रहने वाला था. उसके पास से छीना हुआ मोबाइल भी बरामद हो गया है, जबकि बाइक चला रहा झपटमार बाइक समेत भागने में कामयाब रहा.

VIDEO : शोरूम से लाखों के मोबाइल फोन की चोरी
फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement