NDTV Khabar

मोहम्मद शमी के घर आकर हसीन जहां ने रात में किया 'ड्रामा', पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां को अपने पति के घर में घुसकर ड्रामा (हंगामा) करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोहम्मद शमी के घर आकर हसीन जहां ने रात में किया 'ड्रामा', पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami), और पत्नी हसीन (Hasin Jahan) जहां (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां को अपने पति के घर में घुसकर ड्रामा (हंगामा) करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बाद में हालांकि उन्हें रिहा कर दिया गया. हसीन जहां रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के सहसपुर गांव में अपने अपने पति शमी के घर पहुंच गई. जब उन्हें घर से बाहर जाने को कहा गया तो उन्होंने खुद को और अपने बच्चे को एक कमरे में बंद कर लिया. 

क्रिकेटर मो. शमी की बीवी हसीन जहां हुईं कांग्रेस में शामिल

इसके बाद पुलिस मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के घर पहुंच गई. पुलिस जब दोनों के बीच आपस में सुलह कराने में विफल रही तो फिर पुलिस ने हसीन जहां को हिरासत में ले लिया. हालांकि बाद में फिर उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया. 


पत्‍नी की शिकायत पर क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी को अदालत ने किया तलब, पढ़ें- क्‍या है मामला

हसीन ने बाद में मीडिया से कहा, "मैं यहां अपने पति के घर आई हूं और मुझे यहां रहने का हक है. मेरे ससुराल वाले मेरे साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं और पुलिस उन्हीं का समर्थन कर रही है. पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए तो वे मुझे ही पुलिस थाने ले जा रहे हैं." तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अभी आईपीएल-12 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेल रहे हैं और उनका चयन विश्व कप के लिए हुआ है. 

टिप्पणियां

VIDEO: NDTV से मोहम्मद शमी ने कहा था, सारे आरोप गलत और आधारहीन


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement