NDTV Khabar

अब डीआईजी साहब के ही खिलाफ लगा छेड़खानी का आरोप, रेलवे अधिकारी की पत्नी ने दर्ज कराया केस

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अधीक्षक सुनील जैन ने बताया, ‘‘सीनियर डिविजनल स्तर के रेलवे अधिकारी की पत्नी अपनी 6 साल की बेटी के साथ इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस से जबलपुर आ रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब डीआईजी साहब के ही खिलाफ लगा छेड़खानी का आरोप, रेलवे अधिकारी की पत्नी ने दर्ज कराया केस

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

सोमवार तड़के चलती ट्रेन में रेलवे अधिकारी की पत्नी से छेड़छाड़ करने के मामले में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) के उप महानिरीक्षक विजय खातरकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  हालांकि, उप महानिरीक्षक (डीआईजी) की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अधीक्षक सुनील जैन ने बताया, ‘‘सीनियर डिविजनल स्तर के रेलवे अधिकारी की पत्नी अपनी 6 साल की बेटी के साथ इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट एक्सप्रेस से जबलपुर आ रही थी. एसी-1 कोच में उनका रिजर्वेशन था. उनके सामने वाली सीट पर जबलपुर आरपीएफ में पदस्थ डीआईजी विजय खातरकर यात्रा कर रहे थे.'' उन्होंने कहा, ‘‘आज तड़के नरसिंहपुर-श्रीधाम के बीच (गाडरवारा जीआरपी थाना इलाके में) डीआईजी ने महिला यात्री के साथ चलती ट्रेन में अश्लील हरकत की, जिसका महिला ने विरोध करते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया. महिला की आवाज सुनकर यात्रा कर रहे अन्य लोग भी एकत्र हुए .'' 

छेड़खानी का विरोध किया, तो महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी 


जैन ने बताया, ‘‘ट्रेन के जबलपुर पहुंचने पर महिला ने डीआईजी के खिलाफ जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.'' उन्होंने कहा कि जीआरपी ने आरपीएफ डीआईजी के खिलाफ 354-ए (यौन उत्पीड़न) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है और जांच करने के लिए केस डायरी को गाडरवारा जीआरपी थाने भेजा जा रहा है. जबलपुर से गाडरवारा करीब 130 किलोमीटर दूर है. जैन ने बताया कि अभी तक आरोपी डीआईजी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इस बारे में खातरकर से उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए बार बार कोशिश के बावजूद उनसे संपर्क नहीं हो सका. 
 

सादे कपड़ों में दिखी जिस लड़की को छेड़ा, वह निकली सिपाही, फिर पकड़कर जमकर पीटा​

टिप्पणियां

इनपुट : भाषा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement