NDTV Khabar

दुरंतो ट्रेन में फार्मेसी छात्रा के साथ छेड़छाड़, सूबेदार गिरफ्तार

पुणे से दिल्ली आ रही दुरंतो ट्रेन में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ हुई.इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,आरोपी सेना में सूबेदार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुरंतो ट्रेन में फार्मेसी छात्रा के साथ छेड़छाड़, सूबेदार गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. चलती ट्रेन में छात्रा से हुई छेड़छाड़
  2. पुणे से दिल्ली के बीच दुरंतो ट्रेन में हुई घटना
  3. पुलिस ने आरोपी सूबेदार को किया गिरफ्तार
नई दिल्ली: पुणे से दिल्ली आ रही दुरंतो ट्रेन में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ हुई.इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,आरोपी सेना में सूबेदार है.फार्मेसी थर्ड ईयर की 21 साल की छात्रा के मुताबिक 25 मई को वह पुणे से दिल्ली दुरंतो ट्रेन में आ रही थी.वह एसी सेकेंड क्लास में थी.ट्रेन जैसे ही कोटा के आस-पास पहुंची तभी साथ में बैठे एक शख्स ने छात्रा को टच करना शुरू कर दिया.वह शराब के नशे में चूर था. पहली बार हुई इस हरकत को लड़की ने नज़रंदाज़ किया लेकिन शख्स किसी न किसी बहाने उसे बार-बार टच करने लगा.लड़की डर गई और उसने पास में बैठी महिला से मदद मांगी, लेकिन उसने मदद नहीं की.छात्रा के मुताबिक उसको कोच में कोई पुलिसकर्मी भी नहीं मिला.आरोपी से डरकर छात्रा काफी देर तक बाथरूम में बंद रही. फिर उसने अपने घरवालों को फ़ोन पर घटना की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन में 9 साल की बच्ची से वकील ने की कथित छेड़छाड़, BJP के टिकट पर लड़ चुका है चुनाव

टिप्पणियां
लड़की के परिवार वालों ने पुलिस को फोन किया लेकिन फिर भी लड़की के पास कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा.तकरीबन डेढ़ घंटे बाद लड़की के पास टीटी पहुंचा और उसे अपने साथ हुई आपबीती बताई.टीटी ने लड़की को दूसरे कोच में बैठा दिया और सुबह ट्रेन तक़रीबन 7 बजे जब दिल्ली के निजामुद्दीन स्टेशन पहुंची, वहां फौरन इसकी जानकारी जीआरपी को दी.पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी की पहचान संजय कुमार के रूप में हुई और वो सेना में सूबेदार के पद पर तैनात है.आरोपी मूलरूप से यूपी के मुजफ्फनगर का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें : बिहार : महिला ने लगाया आरोप कहा- युवक ने चलती ट्रेन में दुष्कर्म का प्रयास किया


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... अटल बिहारी वाजपेयी की 6 मशहूर कविताएं

Advertisement