योगी 'राज' में गवाही से रोकने के लिए बेखौफ बदमाशों ने मां-बेटे को गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के मनोबल किस कदर बढ़ चुके हैं, इसकी बानगी है यह खबर.

योगी 'राज' में गवाही से रोकने के लिए बेखौफ बदमाशों ने मां-बेटे को गोलियों से भूना

बुजुर्ग महिला को गोलियों से भूनते बदमाश

मेरठ:

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के मनोबल किस कदर बढ़ चुके हैं, इसकी बानगी है यह खबर. दरअसल, योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में मेरठ से ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर रूह कांप जाएगी. मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े सौरखा गांव में मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारते तीन हमलावर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. 

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश : कानपुर में वकील की गोली मारकर हत्या, दंपति गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बदमाशों की खौफनाक हरकत देखकर हर कोई सिहर जाएगा. बदमाशों ने जिस महिला को गोली से छलनी किया है, उसका नाम निछत्तर बताया जा रहा है. निछत्तर अपने पति की मौत के मामले में गवाही के लिए अपने बेटे बलविंदर के साथ कोर्ट में उपस्थित होने वाली थी.  निछत्तर के पति को जमीन विवाद में 2016 में हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि मृतक का परिवार सपा से संबंध रखता है. 

मां-बेटे की इसी हत्या में 25 जनवरी को गवाही होनी थी। पुलिस के अनुसार गांव सौरखा निवासी 28 वर्षीय बलमेंद्र उर्फ भोलू सुबह 11 बजे अपनी स्विफ्ट कार से मेरठ जा रहा था. बदमाशों ने भोलू की कार रूकवायी और उस पर गोलियां बरसा दीं. वहीं, उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाहर चारपाई पर बैठी भोलू की 60 साल की मां निछत्तर कौर की गोली मारकर हत्या कर दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि महिला और उसके बेटे को कुछ लोगों ने गुरुवार को कोर्ट में गवाही देने से मना किया था और धमकाया भी था. 

VIDEO: पाली में चेन्नई के इंस्पेक्टर की हत्या (इनपुट एजेंसी)