बिहार : बेटा बना जल्लाद, महज 20 रुपये के लिए मां की पीट-पीटकर जान ले ली

बिहार के हाजीपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की महज इसलिए पीट-पीट कर ह्त्या कर दी, क्योंकि मां ने उसे 20 रुपये देने से इनकार कर दिया था.

बिहार : बेटा बना जल्लाद, महज 20 रुपये के लिए मां की पीट-पीटकर जान ले ली

आरोपी दीपक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

पटना:

बिहार के हाजीपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की महज इसलिए पीट-पीट कर ह्त्या कर दी, क्योंकि मां ने उसे 20 रुपये देने से इनकार कर दिया था. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को नशे की लत है. घटना हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी की है. चाय की दुकान चलाने वाली उर्मिला देवी को उसके ही बेटे दीपक ने घर में बंद कर पीट-पीट कर मार डाला. बताया जाता है कि मृतक उर्मिला देवी के बेटे दीपक को नशा करने की आदत थी. नशा नहीं मिलने की वजह से इन दिनों उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. पास के ग्रामीणों को इस बात की खबर मिली तो आरोपी के घर को चारों ओर से घेर लिया और उसे घर में बंद कर दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें : बिहार : नर्सिंग होम से तीन दिन के बच्चे को चुरा ले गया नकाबपोश, घटना CCTV में कैद

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मां कमरे में मृत पाई गई, जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. हत्यारे दीपक की पत्नी के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की पत्नी ने बताया कि महज 20 रुपये के लिए उसने मां को लाठी से बुरी तरह पीटा और गला दबाकर उसे मार डाला.

VIDEO : सनकी बेटे ने घर में मचाया कोहराम, पिता की हत्या की
हाजीपुर सदर थाने के प्रभारी चितरंजन ठाकुर ने बताया कि आरोपी लड़का नशे का आदी है और थोड़ा मानसिक रूप से अस्वस्थ है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com