NDTV Khabar

मध्यप्रदेश : पति को सिर पर पत्थर पटक-पटक कर मौत के घाट उतारा और फिर पुलिस को बुलाया

82 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश : पति को सिर पर पत्थर पटक-पटक कर मौत के घाट उतारा और फिर पुलिस को बुलाया

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक महिला ने अपने पति की नृशंस हत्या कर दी.

खास बातें

  1. मुरैना जिले में जघन्य हत्याकांड
  2. आरोपी महिला गिरफ्तार
  3. अवैध संबंध का संदेह
मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक जघन्य हत्या का मामला सामने आया है. पत्नी ने पति को नृशंस तरीके से मौत के घाट उतारा और फिर पुलिस को इत्तला देकर बुला भी लिया. आरोपी महिला पति के सिर पर तब तक भारी पत्थर पटकती रही जब तक कि उसके प्राण-पखेरू पूरी तरह नहीं उड़ गए. महिला पर आरोप है कि उसके किसी से अवैध संबंध थे इसलिए उसने पति को रास्ते से हटा दिया. जबकि आरोपी महिला का कहना है कि उसका पति उसे बहुत मारता-पीटता था, इसलिए उसने यह कदम उठाया.     

बताया जाता है कि मध्यप्रदेश के उत्तरप्रदेश और राजस्थान से सटे मुरैना जिले के जौरा पुलिस थाना क्षेत्र के गुर्जा का पुरा गांव में रविवार को तड़के एक महिला ने अपने पति की सिर पर भारी पत्थर से मार-मार कर हत्या कर दी. जौरा पुलिस थाने के नगर निरीक्षक अजय चानना ने बताया कि 27 वर्षीय क्षमा शाक्य ने अपने पति 30 वर्षीय बंटी शाक्य की सिर पर भारी पत्थर पटक-पटक कर हत्या कर दी.

चानना के मुताबिक आरोपी महिला अपने पति के सिर पर पत्थर तब तक मारती रही, जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए. उन्होंने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ जौरा पुलिस थाना में भादंवि की धारा 302 (हत्या) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपना अपराध स्वीकार किया है.

पुलिस निरीक्षक के अनुसार हत्या करने के बाद क्षमा ने फोन करके पुलिस को बताया कि उसने अपने पति को मार दिया है, इसे ले जाओ. पुलिस का कहना है कि परिजन के अनुसार अवैध संबंधों में पति रोड़ा बन रहा था, इसलिए महिला ने उसको रास्ते से हटाने के लिए हत्या की है. हालांकि आरोपी महिला का कहना है कि उसका पति उसे मारता-पीटता था, इसलिए उसने उसकी हत्या की है.

बताया जाता है कि मृतक बंटी शिवपुरी का रहने वाला था. वह पिछले सात-आठ साल से शादी के बाद जौरा में रुनीपुरा रोड पर गुर्जा का पुरा में रह रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
(इनपुट एजेंसी से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement