NDTV Khabar

मध्य प्रदेश : शिक्षिका ने मोबाइल चोरी की रिपोर्ट क्या लिखाई, छात्र ने खुदखुशी ही कर ली

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक छात्र ने इसलिए खुदखुशी कर ली क्योंकि उसकी शिक्षिका ने उसके खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश : शिक्षिका ने मोबाइल चोरी की रिपोर्ट क्या लिखाई, छात्र ने खुदखुशी ही कर ली

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक छात्र ने इसलिए खुदखुशी कर ली क्योंकि उसकी शिक्षिका ने उसके खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. दरअसल, जिले की एक शिक्षिका का मोबाइल चोरी हो गया और उसने थाने में इस बारे में रिपोर्ट दर्ज करा दी. इस रिपोर्ट से डरकर 11वीं का छात्र अजय लोधी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

बहरोल थाने से गुरुवार को मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम मगरधा में कक्षा 11वीं के छात्र अजय लोधी ने मंगलवार रात घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. छात्र के पिता वीरेंद्र लोधी ने बताया कि "हमारा बेटा अजय एक सप्ताह से परेशान दिख रहा थाच. उसने परेशानी का कारण बताया कि स्कूल की एक शिक्षिका का मोबाइल चोरी हो गया. वह मोबाइल मेरे पास था, तो मैंने मोबाइल शिक्षिका को वापस कर दिया और दर्ज रिपोर्ट वापस लेने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने रिपोर्ट वापस लेने से मना कर दिया." 

यह भी पढ़ें - दिल्ली : पॉश घरों में चोरी करने वाली 7 नौकरानियों के एक गिरोह का पर्दाफाश

पिता वीरेंद्र के मुताबिक, "बच्चे के कहने पर मैं भी शिक्षिका से मिला और माफी मांगी और कहा कि बच्चे का भविष्य बिगड़ जाएगा. रिपोर्ट वापस ले लो, लेकिन उन्होंने कहा कि आप थाने जाओ और पुलिस से बात करो. मैं रिपोर्ट वापस नहीं लूंगी. इसी डर के कारण मेरे बेटे अजय ने फांसी लगा ली." 

यह भी पढ़ें - गुड़गांव : वैवाहिक समारोह के दौरान दुल्हन के 80 लाख रुपये मूल्य के गहने चोरी

टिप्पणियां
थाना प्रभारी रवि उपाध्याय ने कहा, "छात्र अजय लोधी ने फांसी लगाई है और शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मामला विवेचना में है. स्कूल की शिक्षिका मंदाकनी ठाकुर ने अपने मोबाइल चोरी की रिपोर्ट अज्ञात नाम से दर्ज कराई है, जिसकी जांच चल रही है."

VIDEO: दिल्ली: ट्रेड फेयर में चोरी और जेबतराशी की कम हुई घटनाएं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement