NDTV Khabar

कैब का इंतजार कर रही महिला के सामने 'गंदी हरकत' करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना एक सितंबर देर रात की है. आरोपी की पहचान मोहम्मद शकिल अब्दुल कादर मेनन के रूप में की गई है. वह मुंबई में ऑटो रिक्शा चलाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैब का इंतजार कर रही महिला के सामने 'गंदी हरकत' करने वाला आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

मुंबई :

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने महिला के सामने कथित तौर पर हस्तमैथुन करने वाले आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बुधवार को पुलिस के हत्थे चढ़ा. पुलिस के अनुसार 32 वर्षीय आरोपी ने मलाड इलाके में इस घटना को अंजाम दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना एक सितंबर देर रात की है. आरोपी की पहचान मोहम्मद शकिल अब्दुल कादर मेनन के रूप में की गई है. वह मुंबई में ऑटो रिक्शा चलाता है. पुलिस की जांच में पता चला है कि घटना वाली रात आरोपी ने पहले घर जा रही पीड़ित महिला को पहले बस स्टैंड से अपने ऑटो में खींचने की कोशिश की. लेकिन जब महिला ने उसके साथ जाने से मना किया और उसे अनदेखा करने की कोशिश की आरोपी ने उसी के सामने कथित तौर पर हस्तमैथुन किया.

JNU की विदेशी छात्रा के सामने सरेआम करने लगा 'गंदी हरकत', चढ़ा पुलिस के हत्थे


पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने साहस का परिचय देते हुए आरोपी शख्स की फोटो खींची और बाद में घटना को लेकर मुंबई पुलिस को जानकारी दी. महिला की शिकायत के आधार पर बांगुर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी को कई दिनों की मेहनत के बाद मालवानी इलाके से गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को बांगुर नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस इस मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

दिल्ली में ईएसआई अस्पताल के पास नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले दिल्ली में भी एक ऐसा मामला सामने आया था. दक्षिण दिल्ली से होकर गुजर रही एक क्लस्टर बस में 26 वर्षीय महिला पत्रकार ने उसके सामने कथित तौर पर हस्तमैथुन करने वाले नशे में धुत एक व्यक्ति की पिटाई कर दी थी.पुलिस ने बताया था कि यह घटना मंगलवार शाम को हुई जब महिला काम के बाद संगम विहार में अपने घर लौट रही थी. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया था कि मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की पहचान मुकेश रंजन कुमार (39) के रूप में की गई थी.

मुंबई : मासूम बच्ची को सातवीं मंजिल से फेंककर हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, डायरी ने खोला राज

आरोपी पर निजी अंग दिखाने की अश्लील हरकत और महिला का शील भंग करने के इरादे से आपराधिक ढंग से बल का प्रयोग करने का मामला दर्ज किया गया था.महिला ने कहा था कि वह काम के बाद रात करीब साढ़े आठ बजे कापसहेड़ा से बस में चढ़ी और महिपालपुर से चढ़ा व्यक्ति करीब सवा नौ बजे उसके पीछे आकर खड़ा हो गया. महिला ने  बताया था कि मैं महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर बैठी थी. मैंने देखा कि एक व्यक्ति जो महिपालपुर से बस में चढ़ा, मेरे पीछे आकर खड़ा हो गया. उसने मुझे घूरा और अपना निजी अंग छूना शुरू कर दिया. मैंने भी उसे घूरा. इसके बावजूद, वह यह हरकत करता रहा और अपना निजी अंग बाहर निकाल लिया. उसने मेरा हाथ पकड़ने और मुझे खींचने की भी कोशिश की.''

टिप्पणियां

NU की विदेशी छात्रा के सामने सरेआम करने लगा 'गंदी हरकत', चढ़ा पुलिस के हत्थे

महिला पत्रकार ने आरोप लगाया था कि इतना सब होने के बाजवूद किसी ने उसकी मदद नहीं की और इसके बजाय तमाशबीन बने रहे. महिला ने कहा था कि जब व्यक्ति ने भागने की कोशिश की तो मैंने उसका कॉलर पकड़ा और उसे धकेलकर अपनी सीट पर बैठा दिया. मैंने उसे सबक सिखाने के लिए उसे चप्पल से मारा. उसने सार्वजनिक वाहन में ऐसा करने की हिमाकत की. मैं आमतौर पर इस बस से आती-जाती हूं लेकिन मैंने ऐसा पहली बार देखा.''महिला ने 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस को घटना के बारे सूचना दी जिसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे.पुलिस ने बताया था कि उन्हें छत्तरपुर बस स्टैंड पर झगड़े के बारे में महिला से सूचना मिली जिसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे.आरोपी को चिकित्सा जांच के लिए भेज दिया गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement