PMC बैंक में अपना खाता रखने वाली महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच 

पुलिस का मानना है कि महिला डॉक्टर ने किसी और वजह से आत्महत्या की है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

PMC बैंक में अपना खाता रखने वाली महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

एक 39 वर्षीय महिला डॉक्टर ने मुंबई के अपने घर पर आत्महत्या कर ली. जांच में पता चला है कि महिला का पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (PMC Bank) में खाता भी है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर आत्महत्या की वजह बैंक में हुए घोटाले को नहीं माना है. पुलिस का मानना है कि महिला डॉक्टर ने किसी और वजह से आत्महत्या की है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने मृतक डॉक्टर की पहचान निवेदिता बिजलानी के रूप में की है. 

PMC Bank घोटाले के पीड़ित खाताधारक की दिल का दौरा पड़ने से मौत, बैंक में फंसे हैं 90 लाख रुपये

पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार मामले की जांच में पता चला है कि निवेदिता ने पहले भी एक बार खुदकुशी करने की कोशिश की थी. वह बीते लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थी. पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर FIR दर्ज कर ली है.

दिवाली से पहले PMC Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 25,000 की जगह अब निकाल सकेंगे 40 हजार रुपये

गौरतलब है कि पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (PMC Bank) घोटाले के पीड़ित खाताधारकों में से एक संजय गुलाटी (Sanjay Gulati ) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. संजय के परिवार के 90 लाख रुपये पीएमसी बैंक (PMC Bank) में फंसे हैं. संजय की पहले जेट एयरवेज से नौकरी चली गई थी और अब सभी जमा पूंजी फंस गई थी. इसका सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पाए. सोमवार को संजय किल्ला कोर्ट के सामने प्रदर्शन में भी शामिल थे, लेकिन दोपहर को जब वह घर आए तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com