NDTV Khabar

हैदराबाद में दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, लाठी लेने गए थे पुलिसकर्मी

हैदराबाद में सैकड़ों लोगों के सामने एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई. जिस वक्त यह वारदात हुई, उस वक्त वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद में दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, लाठी लेने गए थे पुलिसकर्मी

हैदराबाद में सैकड़ों लोगों के सामने एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई.

हैदराबाद:

हैदराबाद में सैकड़ों लोगों के सामने एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई. जिस वक्त यह वारदात हुई, उस वक्त वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. मृतक रमेश पर महेश कौर नाम के शख्स की हत्या का आरोप था. मृतक रमेश कोर्ट में पेशी के बाद वापस लौट रहा था, तब महेश के पिता और चाचा ने उसपर हमला कर दिया और सरेआम कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी. यह घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अट्टापुर इलाके में हुई. चौंकाने वाली इस घटना का वीडियो वारयरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : पत्नी के हत्यारे को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

घटनास्थल पर मौजूद एक युवक ने बताया कि वहां तीन पुलिसकर्मी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने इस वारदात को रोकने के लिए कुछ नहीं किया. वारदात को रोकने की बजाय मूकदर्शक बने रहने के लिए पुलिकर्मियों की काफी आलोचना हो रही है. पुलिस अधिकारी प्रकाश रेड्डी ने NDTV को बताया कि दो पुलिसकर्मी अपनी लाठी लेने गए थे, लेकिन जब तक वह वापस लौटते, तब तक काफी देर हो चुकी थी.


यह भी पढ़ें : असम में युवकों की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में जांच का आदेश 

वहीं, एक अन्य पुलिसकर्मी ने बताया कि हालांकि, एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल और कुछ स्थानीय लोगों ने पीड़ित को बचाने का विफल प्रयास किया. इस हस्तक्षेप के बावजूद दोनों हमलावरों ने उन पर हमला जारी रखा. अट्टापुर इलाके में हुई इस घटना में पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दोनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

टिप्पणियां

VIDEO : हैदराबाद में सैकड़ों लोगों के सामने हत्या

पुलिस ने बताया कि यह हत्या बदला लेने के मकसद से की गई है, क्योंकि रमेश दिसंबर 2017 में महेश नाम के एक व्यक्ति की हत्या का मुख्य आरोपी था. रमेश पर हमला कर उसकी हत्या करने वालों में महेश का पिता भी शामिल है. उन्होंने बताया कि वह अदालत में सुनवाई के बाद वापस लौट रहा था कि महेश के पिता और चाचा ने उस पर हमला कर दिया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement