NDTV Khabar

दिल्ली के बड़े फाइनेंसर की हत्या का मामला सुलझा, चार आरोपी गिरफ्तार

पैसे देने में हो रही देरी को लेकर ही संजय उसे बार-बार फोन करता था. इसी बात को लेकर आरोपी मंजोत संजय को मजा चखाना चाहता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के बड़े फाइनेंसर की हत्या का मामला सुलझा, चार आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों की फाइल फोटो

खास बातें

  1. महीने भर की जांच के बाद आरोपियों तक पहुंची पुलिस
  2. लंदन से लौटने के बाद ही हुआ था पीड़ि पर हमला
  3. आरोपी ने लिया था फाइनेंसर से लोन, इसी बात को लेकर कराई हत्या
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने राजधानी के बड़े फाइनेंसरों में से एक संजय चावला की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. इस मामले में मालवीय नगर पुलिस की विशेष टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान दिनेश, मंजोत, राजेंद्र सिंह और रोहित ठाकुर के रूप में की गई है. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग आरोपी को भी हिरासत में लिया है. गौरतलब है कि आठ फरवरी को आरोपियों ने संजय चावला नाम के फाइनेंसर की चाकू से गोदकर बुरी तरह से घायल कर दिया. जिनकी इलाज के दौरान बाद में मौत गई थी. 

यह भी पढ़ें: फ्रिज को लेकर हुई कहा-सुनी में भांजे ने मामा को कुल्हाड़ी से काटा

दक्षिण-दिल्ली पुलिस के डीसीसी रोमिल बानिया ने बताया कि इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाने के लिए हमनें मालवीय नगर एसएचओ विरेंद्र दलाल की देखरेख में सब इंस्पेक्टर दीपक , हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार और सिपाही संजीव की विशेष टीम बनाई थी. टीम के सदस्य हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार ने घटना की बारीकियों पर काम किया और आरोपियों से जुड़ी जानकारी इकट्ठा की. करीब एक महीने की कड़ी मेहनत के बाद इस मामलें में हमारी टीम आरोपियों की गिरफ्तारी कर पाई. मामले की जांच के दौरान टीम को पता चला कि संजय चावला से आरोपी मंजोत ने लोन लिया था. और मंजोत को यह लोन सूद समेत वापस करना था.

यह भी पढ़ें: रोहतक में छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, आरोपी फरार

पैसे देने में हो रही देरी को लेकर ही संजय उसे बार-बार फोन करता था. इसी बात को लेकर आरोपी मंजोत संजय को मजा चखाना चाहता था. इसके लिए उसने मदनगीर के कुछ युवकों से बात की और उन्हें इस काम के लिए 50 हजार रुपये दिए. पुलिस की टीम ने इस मामले को फोन कॉल डिटेल्स, सीसीटीवी फुटेज और संदिग्धों से पूछताछ के आधार पर सुलझाया है. 

टिप्पणियां
VIDEO: 22 महीने बाद भी शव की तलाश जारी.



लंदन से लौटते ही हुआ था हमला- पुलिस टीम को जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों ने संजय चावला पर उनके लंदन से लौटने के तुरंत बाद ही हमला किया था. चावला अपने परिवार को लंदन छोड़कर दिल्ली लौटे थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement