NDTV Khabar

गुरुग्राम: हरिद्वार जा रहे शख्स की बेरहमी से हत्या कर दिल्ली में फेंकी लाश, ATM से कई बार निकाले पैसे

गुरुग्राम के मानेसर में काम करने वाले सुनील कुमार भट्ट उर्फ सुभाष की हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम: हरिद्वार जा रहे शख्स की बेरहमी से हत्या कर दिल्ली में फेंकी लाश, ATM से कई बार निकाले पैसे

गुरुग्राम से हरिद्वार जा रहे शख्स की बेरहमी से हत्या

खास बातें

  1. गुरुग्राम से हरिद्वार जा रहे शख्स की बेरहमी से हत्या
  2. दिल्ली के महिपालपुर के पास जंगल से मिली लाश
  3. बदमाशों ने शख्स के ATM से कई बार निकाले पैसे
गुरुग्राम: गुरुग्राम के मानेसर में काम करने वाले सुनील कुमार भट्ट उर्फ सुभाष की हत्या कर दी गई. सुनील मानेसर की डेन्सो इंडिया प्राइवेट लिमिटिड नाम की कम्पनी में काम करते थे. जानकारी के अनुसार,  गुरुवार की शाम वो भाई के बच्चे के नामकरण में शामिल होने गुरुग्राम से हरिद्वार के लिए निकले. गुरुग्राम बस अड्डे में बस का इंतजार करने के दौरान इन्हें एक टैक्सी मिली, जिसमें दो लोग पहले से सवार थे. सुनील शाम साढ़े सात बजे के आसपास ये निकले थे. रात 8:30 के करीब इनकी पत्नी का फोन आया, जिसमें इन्होंने अपनी 4 महीने की बेटी का हालचाल लिया. वो फोन अचानक से कट गया. उसके बाद एक मैसेज आया जिसमें लिखा था HR29SB5524 ये नम्बर देख. उसके बाद से इनका फोन नहीं लगा. पूरी रात कोशिश के बावजूद सम्पर्क नहीं हो पाया.

यह भी पढ़ें: दो लोगों ने लूटपाट के बाद की व्यक्ति की हत्या, पत्नी ने कहा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई नहीं की

इस घटना पर गुरुग्राम पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई. उल्टे कई सवाल किए और सिर्फ कागज में शिकायत लिखकर दे देने को कहा. गुरुग्राम पुलिस को गुरुवार सुबह लिखित में शिकायत दी थी. गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार शाम 5:30 बजे गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी.  अब हत्या की जांच दिल्ली कैंट पुलिस कर रही है. गुमशुदगी का मामला गुरुग्राम पुलिस के पास रहेगा. . दिल्ली के महिपालपुर के पास जंगल से सुनील का शव मिला है. सुनील की शादी पिछले साल ही दीपा से हुई थी. उनकी 2 महीने की बेटी भी है. सुनील मूलरूप से उत्तराखंड के चम्पावत जिले के वैला गांव के रहवे वाले थे सुनील. बेहद गरीब होने की वजह से परिवार आर्थिक रूप से उन्हीं पर निर्भर था.

यह भी पढ़ें: सुहैब इलियासी : कभी अपराधियों की नाक में दम करने वाला पत्रकार, अब खुद पत्नी का हत्यारा करार

टिप्पणियां
सुनील अपनी 27 वर्षीय पत्नी दीपा के साथ गुरुग्राम के बैंक वाली गली, गांधी नगर गुरुग्राम में रहते थे. जानकारी के अनुसार, कई अलग-अलग जगहों से उनके एटीएम से पैसे निकले गए हैं. महिपालपुर स्थित पीएनबी के एटीएम से पहली बार 10,000 हजार रुपये उनके एटीएम से निकाले गए. उसके बाद शालीमार बाग, किंग्जवे कैम्प और मजनू का टीला से एटीएम से पैसे निकाले गये हैं. शुक्रवार दिन में बिग बाजीर में भी कार्ड स्वाइप करवाया गया. उनके पास आईसीआईसीआई का दूसरा एटीएम कार्ड भी था, जिससे भी पैसे निकाले गये हैं.

VIDEO: लव जेहाद के नाम पर बेरहमी से हत्या से सदमे में लोग
हालांकि आईसीआईसीआई  ने अभी तक ट्रांजेक्शन की डिटेल नहीं दी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement