NDTV Khabar

दिल्ली : मंदिर की छत पर मिला अधजला शव, अवैध संबंधों की वजह से की गई हत्या

जब पुलिस ने मंदिर के पुजारी से कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या का सच सामने आ गया और पुलिस ने हत्या के जुर्म में मंदिर के ही पुजारी लखन दुबे और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : मंदिर की छत पर मिला अधजला शव, अवैध संबंधों की वजह से की गई हत्या

शिव मंदिर की छत पर मिला शव

खास बातें

  1. अवैध संबंधों के चलते की गई हत्या
  2. पहचान छुपाने के लिए शव को जलाया
  3. पुजारी और उसकी पत्नी गिरफ्तार
नई दिल्ली: दिल्ली में बुधवार की सुबह गांधी नगर के कैलाश नगर इलाके में एक प्राचीन शिव मंदिर की छत पर कमरे से पुलिस ने एक अधेड़ उम्र के शख्स का शव बरामद किया. शव को बुरी तरह से जला हुआ था. मंदिर के पुजारी ने पुलिस को बताया कि रात के वक्त मंदिर का ताला बंद होता है और मंदिर में कोई नहीं रहता हालांकि पुलिस को पुजारी की बात पर यकीन नहीं हुआ क्योंकि बाहर के किसी के आने के सबूत नहीं मिल रहे थे और काफी देर तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी.

दो तमाचों के बदले नाबालिग ने दे दी आजादपुर मंडी के गार्ड को मौत

टिप्पणियां
जब पुलिस ने मंदिर के पुजारी से कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या का सच सामने आ गया और पुलिस ने हत्या के जुर्म में मंदिर के ही पुजारी लखन दुबे और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने बताया कि मरने वाला शख्स चंद्रशेखर उन्हीं के गांव मथुरा के पास का है. हत्या को अवैध संबंधों के चलते अंजाम दिया गया.

दिल्ली में पत्नी समेत दो महिलाओं की हत्या के आरोपी ने फांसी लगाकर दी जान
पुजारी की पत्नी मथुरा के पास एक गांव में रहती थी. वहां उसके संबंध चंद्रशेखर से बन गए, इसके बाद दो महीने पहले पुजारी अपनी पत्नी को दिल्ली ले आया और फिर बदला लेने के लिए चंद्रशेखर को गांव से दिल्ली बुलाया और फिर पहले दोनों ने गला घोंटकर उसकी हत्या की. फिर पहचान छिपाने के लिए शव को जला दिया. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement