बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले व्यक्ति को निर्वस्त्र कर घुमाया गया

नागपुर के पारडी इलाके में 35 वर्षीय व्यक्ति ने चार वर्षीय बच्ची के साथ उसके घर में कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश की

बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले व्यक्ति को निर्वस्त्र कर घुमाया गया

प्रतीकात्मक फोटो.

नागपुर:

महाराष्ट्र में नागपुर के पारडी इलाके में चार वर्षीय बच्ची के साथ उसके घर में कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश करने पर 35 वर्षीय व्यक्ति को रविवार शाम निर्वस्त्र कर घुमाया गया. एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने आरोपी जवाहर वैद्य को पीटा और उसके हाथों को रस्सी से बांधकर उसे निर्वस्त्र करके सड़क पर घुमाया. उसके बाद उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

वैद्य शहर में एक सहकारी सामाजिक बैंक के लिए दैनिक नकद संग्रह एजेंट के रूप में काम करता है. अधिकारी ने बताया कि वैद्य नकद लेने के लिए हर रोज बच्ची के घर जाता था. उसने रविवार शाम को बच्ची को अकेला पाकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की. बच्ची की मां अचानक घर लौट आई और उसने शोर मचा दिया जिसके बाद पड़ोसी मौके पर पहुंच गए.

घटना की बात फैलते ही स्थानीय लोग वहां एकत्र हो गए और उन्होंने वैद्य को पीटा. बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया. पारडी पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और बच्चों के यौन अपराधों से संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com