NDTV Khabar

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दिल्ली में 10 करोड़ की कोकीन की खेप पकड़ी, अमेरिकी महिला गिरफ्तार

कोकीन की यह खेप गोवा में नए साल के जश्न के लिए ले जाया जा रहा था.  नशे के सौदागरों ने धागों की 28 रील में करीब 1 किलो 900 ग्राम कोकीन छिपाकर रखा था.

75 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दिल्ली में 10 करोड़ की कोकीन की खेप पकड़ी, अमेरिकी महिला गिरफ्तार

नशे के सौदागरों ने धागों की 28 रील में करीब 1 किलो 900 ग्राम कोकीन छिपाकर रखा था.

खास बातें

  1. एनसीबी ने कोकीन के साथ 30 साल की अमेरिकी महिला को पकड़ा है
  2. कोकीन की यह खेप गोवा में नए साल के जश्न के लिए ले जाया जा रहा था
  3. धागों की 28 रील में 1 किलो 900 ग्राम कोकीन छिपाकर रखा गया था
नई दिल्ली: नए साल के जश्न की तैयारी आमलोगों से पहले नशे के सौदागरों ने कर ली है. सिलाई के धागों के बीच छिपाकर ले जाए जा रहे 10 करोड़ की कोकिन के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दिल्ली में पहली बार एक अमेरिकन नागरिक को गिरफ्तार किया है. कोकीन की यह खेप गोवा में नए साल के जश्न के लिए ले जाया जा रहा था. नशे के सौदागरों ने धागों की 28 रील में करीब 1 किलो 900 ग्राम कोकीन छिपाकर रखा था.
 
cocin

यह भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस ने एयरपोर्ट से पकड़ी कोकीन की सबसे बड़ी खेप

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुताबिक ये कोकीन गोवा में नए साल के जश्न के लिए भेजी जा रही थी. एनसीबी ने कोकीन के साथ जिस 30 साल की महिला को गिरफ्तार किया गया है वह अमेरिकी है और पेशे से डीजे है. एनसीबी ने उसे पहाड़गंज के एक होटल से गिरफ्तार किया है. अमेरिकन महिला ने पूछताछ में बताया कि यह कोकिन उसे गोवा में एक नाइजीरियाई नागरिक को देना था.
 
VIDEO :  नशे की बड़ी खेप हुई बरामद


एनसीबी के मुताबिक नए साल के मौके पर मेट्रो शहरों के अलावा नशीले पदार्थों की सबसे ज्यादा डिमांड गोवा में होती है. हालात यह है कि पिछले 1 महीने में नशीले पदार्थों की 31 खेप पकड़ीं गईं हैं. इन नशीले पदार्थों के साथ 32 आरोपी पकड़े गए. इनमें 8 विदेशी हैं, जबकि इस पूरे साल में अब तक नशीले पदार्थों की 241 खेप पकड़ी गईं हैं. आरोपी महिला इस साल फरवरी से कई देशों की यात्रा कर चुकी है और लगातार ड्रग्स सप्लाई करती रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement