NDTV Khabar

कोटा में नीट की तैयारी कर रहे यूपी के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) के लिए कोटा के एक संस्थान में तैयारी कर रहे एक छात्र की बहस के बाद एक युवक ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोटा में नीट की तैयारी कर रहे यूपी के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

कोटा (राजस्थान):

राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) के लिए कोटा के एक संस्थान में तैयारी कर रहे एक छात्र की बहस के बाद एक युवक ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी. महावीर नगर पुलिस थाने के उपनिरीक्षक रामस्वरूप मीणा ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मऊ शहर का रहने वाले अतुल कुमार सिंह (17) पिछले तीन वर्षों से कोटा में नीट की तैयारी कर रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी राहुल भाटी स्थानीय नागरिक है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे एक अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव आज दोपहर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : कोटा में बेटे ने मामूली कहासुनी में मां की चाकू घोंपकर हत्या की


पुलिस अधिकारी के अनुसार अतुल कुमार और उसके दोस्त क्रिकेट खेल रहे थे. इसी दौरान भाटी वहां आया और उसने बल्लेबाजी करते हुए कुछ गेंद खेलने की बात कही, लेकिन वह लगातार खेलता रहा और उसने विकेट से हटने से इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि इसके बाद सिंह ने भाटी से जाने के लिए कहा और इस दौरान उनके बीच बहस हई. इसी बीच भाटी ने अपनी जेब से चाकू निकालकर छात्र को घोंप दिया. अतुल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement