पड़ोसी युवक ने किया किशोरी से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर जिले में थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में एक दलित किशोरी से कथित रूप से बलात्कार करने और घटना का वीडियो बनाने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पड़ोसी युवक ने किया किशोरी से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • भंगेल गांव में एक दलित किशोरी से किया रेप
  • बलात्कार करने के साथ घटना का वीडियो भी बनाया
  • इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया
नोएडा:

गौतम बुद्ध नगर जिले में थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में एक दलित किशोरी से कथित रूप से बलात्कार करने और घटना का वीडियो बनाने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपायुक्त (द्वितीय जोन) हरिश चंदर ने बताया कि किशोरी भंगेल गांव में अपनी बड़ी बहन के साथ किराए के कमरे में रहती है. उन्होंने बताया, ‘भंगेल गांव निवासी चांद उर्फ मुरस्लीन ने करीब एक वर्ष पूर्व किशोरी को कुछ नशीला पदार्श पिलाने के बाद कथित रूप से उससे बलात्कार किया और उसके दोस्त शान उर्फ सोनू ने इस घटना की वीडियो बनाई.'

चंदर ने बताया कि चांद पर आरोप है कि उसने इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता का कई बार बलात्कार किया. उन्होंने कहा, ‘लॉकडाउन के समय पीड़िता अपने गांव चली गई. इसी बीच आरोपी ने किशोरी का वीडियो व्हाट्सऐप ग्रुप पर साझा कर दिया.' चंदर ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को घटना की सूचना पुलिस को देने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की कथित रूप से धमकी भी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद चांद और सोनू को गिरफ्तार कर लिया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com