एक और निर्भया : यूपी में दुष्कर्म के बाद नवविवाहिता की बर्बर हत्या, आंख फोड़कर शव को जलाया

कौशांबी जनपद के सिंघवल थाना क्षेत्र के पूरा गांव में गुरुवार देर रात बदमाशों ने घर में सो रही एक नवविवाहिता से दुष्कर्म कर उसकी बर्बर हत्या कर दी और हाथ-पैर बांधकर शव को जला डाला. 

एक और निर्भया : यूपी में दुष्कर्म के बाद नवविवाहिता की बर्बर हत्या, आंख फोड़कर शव को जलाया

बदमाशों ने युवती के साथ बलात्कार के बाद चाकुओंं से गोद कर उसकी हत्या कर दी (प्रतीकात्मक चित्र)

खास बातें

  • 15 दिन पहले ही हुई थी शादी, पिता के घर रहने आई थी
  • रेप के बाद चेहरे को चाकुओं से गोद डाला और फिर आग लगा दी
  • सुबह पिता के खेत से आने के बाद पता चला घटना के बारे में
कौशाम्बी:

दिल्ली की निर्भया के दरिंदों को अभी सुप्रीम कोर्ट ने फांसी की सजा तो सुनाई है. लेकिन इस कठोर फैसले का अपराधियों पर कोई असर नहीं हो रहा है. यूपी में भी दिल्ली की ही तरह एक अन्य निर्भया कांड हुआ है. कौशांबी जनपद के सिंघवल थाना क्षेत्र के पूरा गांव में गुरुवार देर रात बदमाशों ने घर में सो रही एक नवविवाहिता से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी और हाथ-पैर बांधकर शव को जला डाला. 

बदमाश मृतका के गहने भी लूट ले गए. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, सिंघवल थाना क्षेत्र के पूरा गांव निवासी छेदू पटेल की छोटी बेटी आशा (20) की 15 दिन पहले जगन्नाथपुर निवासी जसवंत के साथ शादी हुई थी. वह सात मई को ससुराल से मायके वापस लौटी थी. गुरुवार रात आशा घर के आंगन में चारपाई पर सो रही थी. उसकी मां मालती देवी बाहर मवेशियों की तरफ और पिता छेदू खलिहान में सो रहे थे. 

शुक्रवार सुबह जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो छेदू पीछे की तरफ से सीढ़ी लगाकर भीतर घुसा, जहां बेटी का आग से घिरा नग्न शव पड़ा था.बेटी के हाथ-पैर बंधे थे, मुंह में कपड़ा ठूंसा था. यही नहीं, बदमाशों ने उसकी आंख भी फोड़ दी थी. घर से डेढ़ लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात भी गायब थे. पिता की चीख सुन परिजन और पड़ोसी इकट्ठा हो गए. आग बुझाने के बाद सूचना पुलिस को दी गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एसपी वीके मिश्र और सीओ रमाकांत यादव सर्किल की पुलिस फोर्स व डॉग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. एसपी ने कहा कि युवती की हत्या की जांच व खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें लगा दी गई हैं. 

(इनपुट आईएएनएस से)