NDTV Khabar

मुंबई में नौ साल की बच्ची से रेप, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना विले पार्ले के नेहरू नगर इलाके की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां के एक शौचालय में एक बच्ची की लाश पड़ी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में नौ साल की बच्ची से रेप, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

मुंबई :

मुंबई से इंसानियत को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है. मुंबई के विले पार्ले इलाके में एक नौ साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार शव को देखने के बाद लग रहा है कि बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना विले पार्ले के नेहरू नगर इलाके की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां के एक शौचालय में एक बच्ची की लाश पड़ी है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों के पुलिस स्टेशन से लापता बच्चियों की तलाश शुरू की ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि कहीं इस बच्ची को लेकर कोई रिपोर्ट तो दर्ज नहीं कराई गई है. इस दौरान पुलिस की टीम को पता चला कि पास के ही एक चॉल में रहने वाली लड़की गुरुवार शाम से ही लापता है. और इसे लेकर जुहू थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई गई है.


टिप्पणियां

नोएडा में तीन साल की बच्ची से बलात्कार, 48 वर्षीय महिला से नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म

पुलिस अधिकारी के अनुसार मामले की अभी तक की जांच के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. जिससे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. अधिकारी के अनुसार आरोपी पर भादंसं एवं पोक्सो की संबंधित धाराएं लगायी गयी हैं. लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. जुहू थाने के बाहर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गये और इंसाफ की मांग करने लगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement