नोएडा: बहन से मिलने से मना करने पर प्रेमी ने भाई की गोली मारकर हत्या की

नोएडा में 28 अक्टूबर को हुई थी वारदात, पुलिस ने आरोपी निजामुल और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया

नोएडा: बहन से मिलने से मना करने पर प्रेमी ने भाई की गोली मारकर हत्या की

हत्या का आरोपी निजामुल और उसके दो साथी.

नई दिल्ली:

नोएडा (Noida) में 28 अक्टूबर की शाम को इस्कॉन मंदिर के पास रोड पर मिले शव के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि निजामुल मृतक कमल की बहन से प्यार से करता था. जब कमल ने मना किया तो निजामुल ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपियों के पास से इस वारदात में प्रयुक्त बाइक, तमंचा सहित खोखा कारतूस बरामद किए हैं.

आरोपियों से एक भाई ने बहन से मिलने के लिए मना किया तो उसकी हत्या कर दी. कमल शर्मा सेक्टर 31 निठारी का निवासी था. वह सेक्टर 63 में स्थित एक कंपनी में काम करता था. आरोपी निजामुल और मृतक की बहन के प्रेम प्रसंग को लेकर कमल शर्मा ने विरोध किया तो आरोपी निजामुल ने अपने दोस्त सुमित व अमित के साथ मिलकर कमल शर्मा की हत्या का प्लान बनाया. 

Newsbeep

आरोपियों ने गत 27 अक्टूबर को कमल शर्मा के आफिस की रेकी की और अगले दिन 28 अक्टूबर की शाम को उसके आफिस के बाहर पंहुच गए. कमल शर्मा अपने आफिस से बाहर निकला तो निजामुल ने सुमित को वहीं छोड़ दिया. सुमित निजामुल के गांव गिझोड़ में स्थित उसके कमरे में आ गया. अमित और निजामुल ने कमल का बाइक से पीछा किया. अमित बाइक चला रहा था और निजामुल पीछे बैठा था. कमल जैसे ही एलिवेटेड रोड से इस्कॉन मंदिर के पास नीचे रोड पर उतरा वैसे ही पीछे से बाइक सटाकर निजामुल ने कमल की पीठ में गोली मार दी. इसके बाद दोनों फरार हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ज्वाइंट पुलिस कमिश्रर लव कुमार ने बताया कि घटना के बाद मृतक के भाई नरेश ने मामला दर्ज करवाया. मामले की तफ्तीश के लिए टीमें गठित की गईं. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में निजामुल ने बताया कि वह सोशल साइट पर वीडियो बनाकर अपलोड करता है और पैसे कमाता है. इसी तरह पैसे कमाने का लालच देकर निजामुल ने सुमित व अमित को अपने साथ जोड़ा और कमल की हत्या की वारदात को अंजाम दिया.