NDTV Khabar

लड़की ने बुलेट चलाई तो गांव के गुंडों ने धमकाया, फायरिंग भी की

ग्रेटर नोएडा के जारचा के एक गांव में दबंगों को लड़की का बुलेट चलाना रास नहीं आई, उसके घर पर धावा बोला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लड़की ने बुलेट चलाई तो गांव के गुंडों ने धमकाया, फायरिंग भी की

ग्रेटर नोएडा की पुलिस लड़की के पिता को धमकाने और फायरिंग करने वालों को तलाश रही है.

खास बातें

  1. लड़की के पिता को घर में घुसकर धमकाया और फायरिंग की
  2. पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ किया, आरोपियों की तलाश जारी
  3. आईपीसी की धारा 504, 506, 323, 352 और 452 के तहत एफ़आईआर दर्ज
नई दिल्ली:

एक तरफ तो सरकार लड़कियों और महिलाओं के सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए कदम उठा रही है, वहीं दूसरी तरफ जब कोई लड़की पुरुषों की बराबरी करने की कोशिश करती है, तो उसको कुचलने की कोशिशें शुरू हो जाती हैं. ग्रेटर नोएडा के जारचा के एक गांव में जब एक लड़की ने बुलेट मोटरसाइकिल चलाने चलाना शुरू किया  तो गांव के दबंगों को यह बात इतनी नागवार गुजरी, कि उन्होंने लड़की के घर पर धावा बोल दिया. उन्होंने गाली-गलौज की और फायरिंग भी की.

इस घटना से दहशत में जी रहे लड़की के परिवार ने पुलिस में शिकायत दी है. इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. परिवार को धमकी देने वालों में जारचा थाने के हिस्ट्रीशीटर भी हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

ग्राम मिलक खटाना के निवासी सुनील मावी ने थाना जारचा में शिकायत दी है कि 31 अगस्त को लगभग 1:30 बजे उनके गांव के सचिन, कुल्लू और दो अन्य लोग आए और बोले उनकी लड़की अगर बुलेट मोटरसाइकिल चलाएगी, तो वे उसको मार देंगे.  इस पर उन्होंने कहा कि अगर मेरी लड़की से कोई गलती हुई है, तो मैं उसे धमका दूंगा. तो इस पर वे गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे और अवैध हथियार से हवाई फायरिंग करने लगे.


'शाहरुख खान' गिरफ्तार, लूटपाट के मामले में उसके तीन साथी भी पकड़े गए

सुनील ने बताया कि वे डरकर छत की तरफ भागे तो कुल्लू ने छत पर भी आकर फायरिंग की. जब उन्होंने शोर मचाया तो चारों लड़के भाग गए और जाते-जाते उन्होंने धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपोर्ट की तो देख लेंगे. पुलिस ने सुनील मावी की शिकायत पर सचिन, कुल्लू और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 323, 352 और 452 के तहत एफ़आईआर

कोर्ट में पेशी के दौरान गैंगस्टर से मिली कॉन्स्टेबल, फिर हुआ प्यार, इसके बाद...

दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

VIDEO : शाहबेरी में फंस गए मकान खरीदने वाले

टिप्पणियां



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement