NDTV Khabar

नाबालिग लड़के ने सेक्स से किया इंकार, शादीशुदा पड़ोसन ने गर्म चिमटे से दाग दिया प्राइवेट पार्ट

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक महिला के उपर सेक्स से इनकार करने पर नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दागने का आरोप लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाबालिग लड़के ने सेक्स से किया इंकार, शादीशुदा पड़ोसन ने गर्म चिमटे से दाग दिया प्राइवेट पार्ट

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

नोएडा:

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक महिला के उपर सेक्स से इनकार करने पर नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को चिमटे से दागने का आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक छपरौला गांव की रहने वाली महिला ने कथित तौर पर 13 वर्षीय नाबालिग लड़के को जबरन अपने पास बुलाया और जब उसने सेक्स से इनकार किया तो प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से दाग दिया. पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़के की मां का यह भी कहना है कि आरोपी महिला ने बार-बार उसका यौन शोषण किया. अधिकारियों ने बताया कि 25-30 साल उम्र की महिला शाम को नाबालिग बच्चे को फुसलाकर अपने घर ले गई. उस समय वह अपने घर पर अकेले ही थी.

यह भी पढ़ें : गर्भवती पत्नी ने ‘किस’ करने के दौरान काट दी पति की जीभ

इस मामले में मंगलवार को एक शिकायत दर्ज की गई है. जिसमें बच्चे को हथियार से चोट पहुंचाने, अगवा करने और आपराधिक मंशा से संबंधित धाराएं शामिल हैं. आरोपी महिला पर पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज) के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद से आरोपी महिला फरार है. अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. अलग-अलग बिंदुओं से हड़ताल जारी है. हालांकि पीड़ित पुलिस के पास देरी से आए. यह भी संदेह जनक है. 


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : अब गुप्त तरीके से बच्चों पर हो रहे यौन शोषण और रेप की शिकायत कर सकते हैं दर्ज, इस वेबसाइट से

VIDEO: यूपी में रेप पीड़िता की जीभ काटने की कोशिश


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement