NDTV Khabar

कॉलेज छात्रा से सरेआम छेड़खानी, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस, 6 गिरफ्तार

आरोपियों ने कपड़े से अपना चेहरा छिपा रखा था और उन्होंने लड़की के साथ मौजूद एक शख्स की पिटाई भी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉलेज छात्रा से सरेआम छेड़खानी, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस, 6 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. ओडिशा के बारगढ़ जिले की है घटना
  2. कॉलेज छात्रा के साथ लफंगों ने की छेड़खानी
  3. छात्रा के साथ मौजूद एक शख्स की पिटाई भी की
भुवनेश्वर:

ओडिशा में कॉलेज से लौट रही एक छात्रा के साथ कुछ लोगों ने सरेआम छेड़खानी की. आरोपियों ने कपड़े से अपना चेहरा छिपा रखा  था और उन्होंने लड़की के साथ मौजूद एक शख्स की पिटाई भी की. बारगढ़ जिले में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि छात्रा के बार-बार विनती करने के बाद भी कुछ लफंगे उसका पीछा कर रहे हैं और उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक संभवत: यह घटना कुछ दिन पहले मेलचामुंडा-पद्मापुर सड़क पर घटी जब छात्रा अपने कॉलेज से वापस आ रही थी.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के कनॉट प्लेस में दिनदहाड़े महिला से छेड़छाड़, शख्स ने की 'गंदी हरकत'


टिप्पणियां

पद्मापुर उप-विभागीय पुलिस अधिकारी लक्ष्मीनारायण पांडा ने कहा, 'चार मुख्य अभियुक्त और दो अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.' बारगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने इंटरनेट पर वीडियो के आने के बाद शनिवार को जांच के आदेश दिए थे.

VIDEO : छेड़खानी के डर से ट्रेन से कूदी लड़की
पुलिस महानिदेशक आर.पी. शर्मा ने कहा, 'यह मामला आईपीसी की धारा 341, 354, 354 (बी) एवं 34 और साथ ही साथ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रासंगिक धाराओं के तहत पंजीकृत किया गया है.' उन्होंने कहा कि पुलिस को इस तरह के मामलों में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. (इनपुट IANS से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement