नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में आईआरएस अधिकारी गिरफ्तार 

अधिकारी के मुताबिक विसालवत को गुरूवार को गिरफ्तार किया गया. 17 वर्षीय पीड़िता ने पिछले महीने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में आईआरएस अधिकारी गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

नाबालिग घरेलू सहायिका से कथित तौर पर दुष्कर्म के मामले में एक आयकर उपायुक्त को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी वीरभद्र विसालवत (42) हैं और फरवरी 2017 में उनके घर पर कथित यौन दुराचार की घटना हुई. अधिकारी के मुताबिक विसालवत को गुरूवार को गिरफ्तार किया गया. 17 वर्षीय पीड़िता ने पिछले महीने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी पर पॉक्सो कानून की धारा 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है. हैदराबाद के निवासी विसालवत सरकारी आवास में रह रहे थे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में पड़ोसी ने किया नाबालिग के साथ रेप, गिरफ्तार

Newsbeep

उन्हें एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उन्हें 10 सितंबर तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया. आगे जांच जारी है. गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही  हैदराबाद के एक सरकारी अस्पताल के परिसर में विवाहिता के साथ बलात्कार के आरोप में एक वार्ड अडेंटेंट को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में बी नागराजू और एक होमगार्ड कमर ई-लाही को गिरफ्तार किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: उन्नाव मामले में गवाह का दोबारा होगा पोस्टमार्टम.

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार महिला ने दो मई को अपनी शिकायत में कहा था कि पति की पिटाई से घायल होने के बाद वह इलाज के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल गई थी. शिकायतकर्ता ने कहा कि रात लगभग नौ बजे जब वह प्रतीक्षा गृह में बैठी थी तो एक व्यक्ति उसके पास आया और उसे धमकी देकर अस्पताल की पहली मंजिल पर ले गया. वहां उसने महिला के साथ बलात्कार किया. (इनपुट भाषा से)