NDTV Khabar

नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में आईआरएस अधिकारी गिरफ्तार 

अधिकारी के मुताबिक विसालवत को गुरूवार को गिरफ्तार किया गया. 17 वर्षीय पीड़िता ने पिछले महीने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में आईआरएस अधिकारी गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: नाबालिग घरेलू सहायिका से कथित तौर पर दुष्कर्म के मामले में एक आयकर उपायुक्त को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी भारतीय राजस्व सेवा के अधिकारी वीरभद्र विसालवत (42) हैं और फरवरी 2017 में उनके घर पर कथित यौन दुराचार की घटना हुई. अधिकारी के मुताबिक विसालवत को गुरूवार को गिरफ्तार किया गया. 17 वर्षीय पीड़िता ने पिछले महीने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी पर पॉक्सो कानून की धारा 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है. हैदराबाद के निवासी विसालवत सरकारी आवास में रह रहे थे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में पड़ोसी ने किया नाबालिग के साथ रेप, गिरफ्तार

टिप्पणियां
उन्हें एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उन्हें 10 सितंबर तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया. आगे जांच जारी है. गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही  हैदराबाद के एक सरकारी अस्पताल के परिसर में विवाहिता के साथ बलात्कार के आरोप में एक वार्ड अडेंटेंट को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में बी नागराजू और एक होमगार्ड कमर ई-लाही को गिरफ्तार किया गया.

VIDEO: उन्नाव मामले में गवाह का दोबारा होगा पोस्टमार्टम.

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार महिला ने दो मई को अपनी शिकायत में कहा था कि पति की पिटाई से घायल होने के बाद वह इलाज के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल गई थी. शिकायतकर्ता ने कहा कि रात लगभग नौ बजे जब वह प्रतीक्षा गृह में बैठी थी तो एक व्यक्ति उसके पास आया और उसे धमकी देकर अस्पताल की पहली मंजिल पर ले गया. वहां उसने महिला के साथ बलात्कार किया. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement