NDTV Khabar

बेंगलूरु : ओला कैब के ड्राइवर ने दरवाजा लॉक कर महिला यात्री को दबोचा

महिला का आरोप है कि कैब चालक ने उसे गाड़ी में कैद कर उसे दबोचा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलूरु : ओला कैब के ड्राइवर ने दरवाजा लॉक कर महिला यात्री को दबोचा

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. बेंगलुरु में ओला कैब ड्राइवर ने महिला के साथ की छेड़छाड़.
  2. कार में बंद कर उसके साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की.
  3. कंपनी ने उसे निलंबित कर दिया है.
बेंगलुरु: एक बार फिर से ओला कैब के चालक की ओर से महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. कैब कंपनी ओला से जुड़े एक चालक ने बेंगलूरु में एक 23 वर्षीय महिला को न सिर्फ परेशान किया, बल्कि रास्ते में उससे कथित रूप से छेड़छाड़ भी की. घटना रविवार की है. महिला का आरोप है कि कैब चालक ने उसे गाड़ी में कैद करने के लिए गेट को लॉक कर दिया. आधी रात में महिला के मोबाइल की बैटरी खत्म हो गई थी, जिसकी वजह से वो किसी तरह की मदद पाने में असमर्थ हो गई थी. यहां तक की कैब के ऐप में एसओएस ऑप्शन को भी एक्टिवेट नहीं कर पाई.

ओला ने बुधवार को एक बयान में कहा कि ऐसी घटनाओं के प्रति उसकी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने की नीति है और शिकायत मिलने के बाद चालक को निलंबित कर दिया गया है. ओला ने कहा कि उपभोक्ता से प्राधिकारियों से औपचारिक शिकायत दर्ज कराने को कहा गया है. 

यह भी पढ़ें - महिला जज के अपहरण की कोशिश करने के आरोप कैब चालक गिरफ्तार, बोला-काफी दूर तक नहीं मिला यू टर्न

बयान में कहा गया है कि 'उपभोक्ताओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और हम चालक के खिलाफ जांच में पूरा सहयोग देते रहेंगे. महिला ने ओला कैब सुरक्षा टीम को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि चालक राजशेखर रेड्डी ने रविवार की रात इंदिरानगर से उसके सफर के दौरान बाहरी रिंग रोड पर उससे दुर्व्यवहार किया और कार के दरवाजे बंद कर उसे कुछ देर तक 'बंधक' बनाये रखा.

घटना बेंगलुरु के सुनसान इलाके रिंग रोड की रात 10.30 बजे की बताई जा रही है. फैशन स्टाइलिस्ट महिला का कहना है कि वो अपने घर के लिए कैब बुक की थी और वो घर की ओर ही जा रही थी, मगर अचानक रास्ते में ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी. 

यह भी पढ़ें - उबर कैब के ड्राइवर ने महिला की कार को मारी टक्कर, विरोध करने पर की अश्लील हरकत

महिला ने एनडीटीवी से बताया कि सड़क पर उस वक्त कोई भी नहीं था. मैं खिड़की से बाहर की ओर देख रही थी, तभी अचानकर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी और मेरे पैरों को छूना शुरू कर दिया. मैंने उसे मना किया और कार को क्षति पहुंचाने की कोशिश की. तब उसने मुझे छोड़ दिया. बाद में उसने मुझे धमकी देने के लिए फोन किया, मगर मैंने नंबर देखकर उसे ब्लॉक कर दिया. 

महिला ने कहा कि सड़क पर एक भी कार नहीं दिखी. वो काफी दूर तक करीब सौ मीटर तक दौड़ती रही, तब जाकर उसे एक ऑटो रिक्शा मिला. उसने कहा कि वो कैब ड्राइवर तब तक उसे कॉल करता रहा, जब तक उसने उस ड्राइवर को ब्लॉक नहीं कर दिया. इतना ही नहीं, महिला ने सवाल उठाया कि महिला सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए आखिर कंपनी क्या कर रही है. क्या ये सर्विस सेफ है? 

यह भी पढ़ें - कार में ड्राइवर ने धमाके की आवाज सुनी, फिर उसको दिल दहलाने वाला अहसास हुआ

महिला ने कहा कि उसने उसका हाथ मरोड़ दिया और दरवाजा पीटने लगी जिसके बाद उसने दुर्व्यवहार बंद किया और उसे बीटीएम क्षेत्र स्थित उसके घर पहुंचाया. शिकायतकर्ता के अनुसार, चालक ने उसे चेतावनी दी कि मामले के बारे में यदि पुलिस या ओला कैब प्रबंधन से शिकायत की गई तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

टिप्पणियां
महिला ने कहा कि उसने केवल ओला कैब सुरक्षा टीम से शिकायत की और पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी. महिला ने कहा, 'मैंने अपने क्षेत्र के पुलिस निरीक्षक को सूचित कर दिया है लेकिन कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं करायी है. यह पूछे जाने पर कि उसने कोई पुलिस में कोई शिकायत दर्ज क्यों नहीं करायी. महिला ने कहा कि वह बेंगलूरु की निवासी नहीं हैं और 'विधिक परेशानियों' से बचना चाहती थी क्योंकि वह अगले महीने शहर छोड़कर जा रही है. उसने कहा कि ओला कैब ने उससे बताया है कि रेड्डी को निलंबित कर दिया गया है.

VIDEO: बेंगलुरु में ओला कैब के ड्राइवर ने महिला यात्री से की बदसलूकी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement