NDTV Khabar

900 ग्राम कोकीन को पेट में लेकर तस्करी के लिये आया कोलंबियाई नागरिक दिल्ली में गिरफ्तार

बाद में सभी कैप्सूल डॉक्टरों की मदद से निकाल लिए गए जिनका कुल वजन 900 ग्राम निकला. आरोपी तस्कर 28 जून तक अस्पताल में भर्ती रहा और 29 जून को छुट्टी मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
900 ग्राम कोकीन को पेट में लेकर तस्करी के लिये आया कोलंबियाई नागरिक दिल्ली में गिरफ्तार

फाइल फोटो

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से कोलंबिया के एक नागरिक को 900 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है. ये कोकीन कैप्सूल के रूप में थी जो तस्कर के पेट से बरामद हुआ. एनसीबी के मुताबिक 22 जून को एक सूचना के आधार पर आईजीआई एयरपोर्ट से कोलंबिया के 43 साल के एक नागरिक को पकड़ा गया ,जब शक के आधार पर उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसका एक्सरे हुआ तो पता चला कि उसके पेट में 66 कैप्सूल हैं. 

दिल्ली एयरपोर्ट पर सोना तस्करी रैकेट का भंडाफोड़, आठ गिरफ्तार

टिप्पणियां
बाद में सभी कैप्सूल डॉक्टरों की मदद से निकाल लिए गए जिनका कुल वजन 900 ग्राम निकला. आरोपी तस्कर 28 जून तक अस्पताल में भर्ती रहा और 29 जून को छुट्टी मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि ये कोकीन दक्षिणी अमेरिका की है जो उसे  ब्राजील में एक अफ्रीकी नागरिक ने सौंपी थी,ये खेप उसे चेन्नई में एक शख्स को देनी थी, जिसकी अब तलाश की जा रही है. 



वहीं दिल्ली पुलिस की एक स्पेशल टीम ने दो लोगों को 10 किलोग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 40 करोड़ रुपये है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement